Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी बहन पर ही आ गया युवक का दिल, बोला- मुझसे शादी कर लो; लड़की ने मना किया तो कर दी यह शर्मनाक हरकत

Banda News in Hindi आरोपित की तलाश की जा रही है। नगर कोतवाली के डीएम कालोनी मुहल्ले में मामा के घर रहकर 23 वर्षीय युवती एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। शुक्रवार शाम करीब छह बजे घर में ही उसके ममेरे भाई ज्ञान प्रकाश ने शादी करने का दबाव बनाया। ज्ञान प्रकाश भी एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है।

By pradeep dwivedi Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 05 Jan 2024 09:53 PM (IST)
Hero Image
बुआ की लड़की पर ही आ गया युवक का दिल, बोला- मुझसे शादी कर लो

जासं, बांदा : मामा के घर रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रही छात्रा को उसके ममेरे भाई ने शादी करने से इन्कार करने पर चाकू मार घायल कर दिया। युवती जालौन जिले की रहने वाली है। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि गले में चाकू मारी गई है। जिला अस्पताल से रानी मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। हालत खतरे से बाहर है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

आरोपित की तलाश की जा रही है।  नगर कोतवाली के डीएम कालोनी मुहल्ले में मामा के घर रहकर 23 वर्षीय युवती एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। शुक्रवार शाम करीब छह बजे घर में ही उसके ममेरे भाई ज्ञान प्रकाश ने शादी करने का दबाव बनाया।

ज्ञान प्रकाश भी एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है। छात्रा के इन्कार करने पर उसने चाकू से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया। चीख सुन स्वजन पहुंचे और जिला अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनूप दुबे ने बताया कि मुकदमा लिख आरोपित की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर