Move to Jagran APP

नाबालिग भाई को लेकर घर से भागी तीन बहनें, कई लड़कों से की बात; पड़ोसी से पूछताछ में खुला राज

सात वर्षीय भाई को लेकर तीन नाबालिग चचेरी बहनें घर से गायब हो गईं। मां के तहरीर पर देने पर पुलिस सक्रिय हुई और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पड़ोसी युवक से पूछताछ के बाद पता चला कि कानपुर से दिल्ली जाने के लिए लौट रही हैं। जिसके बाद देर रात पुलिस ने सभी को अपने कब्जे में लिया। सभी को वन स्टाप सेंटर में रखा गया है।

By shailendra sharma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Fri, 19 Jan 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग भाई को लेकर घर से भागी तीन बहनें, कई लड़कों से की बात; पड़ोसी से पूछताछ में खुला राज

जागरण संवाददाता, बांदा। सात वर्षीय भाई को लेकर तीन नाबालिग चचेरी बहनें घर से गायब हो गईं। मां के तहरीर पर देने पर पुलिस सक्रिय हुई और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पड़ोसी युवक से पूछताछ के बाद पता चला कि कानपुर से दिल्ली जाने के लिए लौट रही हैं।

जिसके बाद देर रात पुलिस ने सभी को अपने कब्जे में लिया। सभी को वन स्टाप सेंटर में रखा गया है। कोर्ट में बयान व मेडिकल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शहर के एक मोहल्ला निवासी महिला ने तहरीर देकर बताया कि वह गुरुवार की सुबह दस बजे सब्जी लेने गई थी। इसी बीच उसके बच्चे कहीं लापता हो गए। सात साल का बेटा, 16 व 14 वर्षीय दो बेटियां और एक भतीजी का कहीं पता नहीं चल रहा है। बेटी को किसी ने मोबाइल दिया था, जिसके बाद से वह गायब हैं।

कोतवाल अनूप दुबे ने बताया कि दिए गए मोबाइल नंबर के आधार पर जांच शुरू की गई। चारों पहले चित्रकूट एक्सप्रेस से कानपुर गए। पता चला कि लड़कियों की कई युवकों से बातचीत हुई। वह दिल्ली व अन्य जगह जाने की बात कर रही थीं। एक युवक दिल्ली जाने को राजी हो गया।

पड़ोसी युवक से पूछताछ के बाद असलियत सामने आ गई। युवक से बात के बाद ट्रेन से लौट रही थीं। देर रात चारों ट्रेन से बांदा आईं, तभी कब्जे में लिया गया। उनको वन स्टाप सेंटर में रखा गया है। कोर्ट में बयान व मेडिकल आदि के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्वजन भी पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें: UP News: प्रेमी के घर जाकर जिद पर अड़ी महिला, शाम को मजबूरन कराना पड़ा निकाह; मोबाइल के जरिए बनी थी दोस्त

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।