Move to Jagran APP

UP News: पहले मारे दो-तीन थप्पड़ और फिर... जरा सी बात पर पति ने उठा लिया खतरनाक कदम

शराब पीने से मना करने पर युवक ने पहले पत्नी को थप्पड़ों से पीटा बाद में उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। स्वजन ने बताया कि नशे में उसने आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बिसंडा थाना के ग्राम लोधनपुरवा निवासी लल्लूराम राजपूत के 35 वर्षीय पुत्र महेश ने रविवार रात नौ बजे घर के पीछे बने बरामदे में साफी से फंदा लगा लिया।

By Aysha Sheikh Edited By: Aysha Sheikh Updated: Mon, 13 May 2024 03:10 PM (IST)
Hero Image
UP News: पहले मारे दो-तीन थप्पड़ और फिर... जरा सी बात पर पति ने उठा लिया खतरनाक कदम

जागरण संवाददाता, बांदा। शराब पीने से मना करने पर युवक ने पहले पत्नी को थप्पड़ों से पीटा बाद में उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। स्वजन ने बताया कि नशे में उसने आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिसंडा थाना के ग्राम लोधनपुरवा निवासी लल्लूराम राजपूत के 35 वर्षीय पुत्र महेश ने रविवार रात नौ बजे घर के पीछे बने बरामदे में साफी से फंदा लगा लिया। कुछ देर बाद छोटे भाई शिवनरेश वहां गया तो वह छप्पर की धन्नी से लटका था। छोटे भाई ने फंदाकर काटकर उसे नीचे उतारा।

पीएचसी ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने बताया कि उनके पास कुल आठ बीघा जमीन है। इससे किसानी करने के साथ वह मजदूरी करता था। शराब पीने का लती था। घटना के दिन सुबह से वह शराब पी रहा था। पत्नी पार्वती ने शाम को उसे नशा करने से मना किया तो उसने विवाद कर उसे दो-तीन थप्पड़ मार दिए।

इससे पत्नी ने नाराज होकर खाना नहीं बनाया। इन्हीं सब बातों को लेकर उसने यह कदम उठाया है। उसके एक बेटी है। बिसंडा थाना निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया घरेलू नाराजगी में आत्महत्या करना सामने आया है। कागजी कार्रवाई की गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।