Move to Jagran APP

Bundelkhand Express: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर फर्राटा भर सकेंगे वाहन, बरसात में हुआ था ध्‍वस्‍त, अब होगी मरम्मत

Bundelkhand Express बरसात में कई जगह ध्‍वस्‍त हुए बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर नए वर्ष से वाहन पूरे रफ्तार के साथ फर्राटा भर सकेंगे। बरसात के मौसम में यह हाईवे कई जगह ध्वस्त हो गया है। चैनेज एक और दो में करीब 16 ऐसे स्पाट चिह्नित किए गए हैं। सड़क कई जगह खराब हो जाने के कारण यहां से गुजरने वाले वाहनों को हिचकोले खाने पड़ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Thu, 16 Nov 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
Bundelkhand Express: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर फर्राटा भर सकेंगे वाहन

जेएनएन, बांदा। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर नए वर्ष से वाहन पूरे रफ्तार के साथ फर्राटा भर सकेंगे। बरसात के मौसम में यह हाईवे कई जगह ध्वस्त हो गया है। चैनेज एक और दो में करीब 16 ऐसे स्पाट चिह्नित किए गए हैं।

सड़क कई जगह खराब हो जाने के कारण यहां से गुजरने वाले वाहनों को हिचकोले खाने पड़ रहे हैं। यूपीडा ने कार्यदायी संस्था को एक्सप्रेसवे की मरम्मत के लिए पत्र लिखा है। अधिकारियों के मुताबिक यूपीडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के निर्देश पर 296 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेसवे की नए सिर से मरम्मत होगी।

इसके लिए दिसंबर तक का समय दिया गया है। एक्सप्रेसवे को दो वर्ष पूरे हो रहे हैं। जिन कंपनियों से इसके निर्माण का अनुबंध है, वह पांच वर्ष के बाद एक्सप्रेसवे पर एक कोट डामरीकरण करेंगी।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ Semi Final: मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी के PM मोदी भी हुए फैन, तारीफ में कही ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें: UP News: यूपी में नर्सरी से आठवीं तक के विद्यार्थी स्मार्ट क्लास में पढ़ेंगे, महानिदेशालय का सभी जिलों को निर्देश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें