Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulldozer Action: अतिक्रमण के नाम पर ढहाई गई 50 साल पुरानी कोठरी, महिला बोली- चुनावी रंजिश... ADM तक पहुंची बात

नगर पंचायत रामनगर में अतिक्रमण के नाम पर वृद्धा मीनाक्षी देवी की करीब 50 साल पुरानी कच्ची कोठरी व टिनशेड नगर पंचायत कर्मियों ने ढहा दिया। यह कोठरी रामनगर-बदोसराय मोड़ से नगर पंचायत कार्यालय की ओर जाने वाले रास्ते के किनारे थी। मीनाक्षी व उनके परिवारजन इसे अतिक्रमण के बजाय चुनावी रंजिश के चलते की गई कार्रवाई बता रहे हैं।

By Prem Shankar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 27 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
रामनगर में अतिक्रमण के नाम पर ढहाई गई मीनाक्षी देवी की पुरानी कोठरी : जागरण

संवादसूत्र, बाराबंकी। नगर पंचायत रामनगर में अतिक्रमण के नाम पर वृद्धा मीनाक्षी देवी की करीब 50 साल पुरानी कच्ची कोठरी व टिनशेड नगर पंचायत कर्मियों ने ढहा दिया। यह कोठरी रामनगर-बदोसराय मोड़ से नगर पंचायत कार्यालय की ओर जाने वाले रास्ते के किनारे थी।

मीनाक्षी व उनके परिवारजन इसे अतिक्रमण के बजाय चुनावी रंजिश के चलते की गई कार्रवाई बता रहे हैं। मीनाक्षी ने एडीएम से भी शिकायत की है। मीनाक्षी का कहना है कि उनकी पुरानी कोठरी निजी जमीन में बनी थी। कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। इस बार नगर पंचायत चुनाव की रंजिश के कारण कोठरी ढहाई गई है।

क्या बोले नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी? 

हालांकि, नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी एके खरवार का कहना है कि अतिक्रमण हटाने के लिए उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल हुई थी। इसी क्रम में अतिक्रमण हटाने के दौरान कोठरी भी गिराई गई है। इसके अलावा भी कई लोगों का अतिक्रमण हटाया गया है।

अतिक्रमण के नाम पर मीनाक्षी देवी की पुरानी कोठरी गिराए जाने के मामले की जानकारी हुई है। ईओ रामनगर से पूरे प्रकरण की आख्या मांगी गई है। गलत तरीके से कोठरी गिराई गई है तो संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।-  अरुण कुमार सिंह, एडीएम बाराबंकी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें