Move to Jagran APP

Barabanki: टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ा तो घर जाएगा हमारा बुलडोजर, बोले- भाजपा विधायक

Barabanki News हैदरगढ़ विधायक Dinesh Rawat ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है कि यदि टिकट न मिलने पर वह निर्दलीय चुनाव लड़कर पार्टी प्रत्याशी का विरोध करेंगे तो हमारा बुलडोजर उनके घर जाएगा। विधायक के भाषण का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया।

By Prem ShankarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Mon, 12 Dec 2022 07:42 PM (IST)
Hero Image
Barabanki: टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ा तो घर जाएगा हमारा बुलडोजर, बोले- भाजपा विधायक : जागरण

बाराबंकी, जागरण संवाददाता: हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है कि यदि टिकट न मिलने पर वह निर्दलीय चुनाव लड़कर पार्टी प्रत्याशी का विरोध करेंगे तो हमारा बुलडोजर उनके घर जाएगा। उनके इस कथन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दो दिन पहले सुबेहा नगर पंचायत में निकाय चुनाव के संबंध में आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश के साथ विधायक दिनेश रावत भी शामिल हुए थे।

टिकट न मिलने पर चुनाव लड़ा तो बुलडोजर जाएगा

जब बोलने के लिए उनका नंबर आया तो कहा कि हम सीधी सीधी बात करेंगे। जो कार्यकर्ता वार्ड सदस्य व नगर पंचायत अध्यक्ष का टिकट मांग रहे हैं और नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़कर विरोध करेंगे तो हमारा बुलडोजर जाएगा।

भाषण का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

विधायक के भाषण का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में भी असंतोष है। विरोधी दल के लोग इसे मुद्दा बना रहे हैं।

फ़ोन करने पर बताया- विधायक जी लखनऊ में निकाय चुनाव की बैठक में हैं

वहीं विधायक का फोन किसी प्रवेश नामक व्यक्ति ने उठाया। कहा कि विधायक लखनऊ में निकाय चुनाव की बैठक में हैं, बाद में बात करा देंगे। शाम साढ़े सात बजे तक उनका फोन नहीं आया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।