Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki News : खाद भंडार की दुकान में लगी आग, मची चीख पुकार - लाखों का नुकसान

UP News in Hindi आठ क्विंटल जिंक पांच क्विंटल सल्फर व स्कूल की कापी किताब रखी हुई थी। दो क्विंटल पिपरमिंट का तेल बिक्री के लिए दुकान में लाकर रखे थे। सुबह करीब 11 बजे अरविंद दुकान में पूजा कर पास में स्थित मंदिर में पूजा करने गए थे। उसी समय अचानक उनकी दुकान से आग की लपटें उठने लगीं।

By Vikas Shukla Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 14 Jul 2024 11:13 PM (IST)
Hero Image
माना जा रहा है आग शार्ट सर्किट से लगी होगी।

संवादसूत्र, जागरण रामसनेहीघाट (बाराबंकी) वीर चौराहे पर स्थित एक खाद भंडार में आग लग गई। सल्फर, जिंक, पिपरमिंट तेल के साथ दुकान में रखी कापी किताबें जल गईं। लोगों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। कोतवाली रामसनेहीघाट के वीर चौराहे पर अरविंद वाजपेयी की खाद की दुकान है।

आठ क्विंटल जिंक, पांच क्विंटल सल्फर व स्कूल की कापी किताब रखी हुई थी। दो क्विंटल पिपरमिंट का तेल बिक्री के लिए दुकान में लाकर रखे थे। सुबह करीब 11 बजे अरविंद दुकान में पूजा कर पास में स्थित मंदिर में पूजा करने गए थे। उसी समय अचानक उनकी दुकान से आग की लपटें उठने लगीं। जिसको देख आसपास में काम कर रही महिलाएं और दुकानदारों ने नल के पानी से आग बुझाने का प्रयास किया।

काफी देर बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक दुकान में रखा सारा सामान फर्नीचर के साथ जल गया। आग बुझाने और सामान निकालने में दुकान मालिक अरविंद का एक पैर झुलस गया। दुकानदार अरविंद वाजपेयी ने बताया कि आग लगने का सही कारण नहीं पता, लेकिन संभवतः शार्ट सर्किट से आग लगी है।

यह भी पढ़ें : UP Crime : नाली में मिला युवक का शव, चेहरा देखा तो निकला दारोगा का बेटा- पुलिस विभाग में उड़ गए सभी के होश