Move to Jagran APP

Barabanki News : पेशी पर दी धमकी, दूसरे दिन घर में घुसकर पत्नी को पीटा- यह है पूरा मामला

हिना के भाई ने विरोध किया तो रिहान ने फोन करके सिराज उसमान आरिफ इरशाद अतीक व अन्य को भी घर के अंदर बुलाकर गालियां व जान से मारने की धमकी देते हुए हिना व उसके भाई को पीटकर घायल कर दिया। इस घटना के ठीक एक दिन पहले न्यायालय पर हुई पेशी पर भी तमाशा करने की धमकी दी थी।

By Nirankar Jaiswal Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 14 Jul 2024 10:57 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

संवादसूत्र, जागरण जैदपुर (बाराबंकी) पति की प्रताड़ना से आजिज आकर तीन वर्ष से पत्नी मायके में रह रही है। मामला भी न्यायालय में विचाराधीन है। 12 जुलाई को पेशी पर आए पति ने पत्नी को धमकाया। दूसरे दिन पत्नी के घर में घुसकर मारपीट की और हत्या की धमकी दी।

2019 में हुई थी दोनों की शादी 

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति व उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज किया है। जैदपुर थाना के मुहल्ला चमरहिया निवासी मुजीब अहमद की पुत्री हिना बानो का निकाह वसीनगर मुहल्ला के मोहम्मद रिहान से 2019 में हुआ था। आरोप है कि तीन साल से पति हिना को मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था और अपने घर नहीं ले जाता था। वह अपने पिता के घर में ही रह रही थी। जिसका वाद भी न्यायालय में विचाराधीन है।

आरोप है कि 13 जुलाई की सुबह घर पर थी, तभी मो. रिहान गुस्से में झगड़ा की नियत से अंदर घुस आया और हमलावर हो गया। हिना के भाई ने विरोध किया, तो रिहान ने फोन करके सिराज, उसमान, आरिफ, इरशाद, अतीक व अन्य को भी घर के अंदर बुलाकर गालियां व जान से मारने की धमकी देते हुए हिना व उसके भाई को पीटकर घायल कर दिया। इस घटना के ठीक एक दिन पहले न्यायालय पर हुई पेशी पर भी तमाशा करने की धमकी दी थी। पीड़िता की शिकायत पर जैदपुर पुलिस ने आरोपित पति व उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : UP Crime : नाली में मिला युवक का शव, चेहरा देखा तो निकला दारोगा का बेटा- पुलिस विभाग में उड़ गए सभी के होश

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।