Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki News: बाराबंकी में सर्पदंश के डसने से तीन लोगों की मौत, बिस्तर में छिपा हुआ था सांप

बाराबंकी में सर्पदंश से तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना में 12 वर्षीय कृष्णा को घर में सर्प ने काटा जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। दूसरी घटना में सात वर्षीय अंशिका को बिस्तर पर मौजूद सांप ने काटा जिसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। तीसरी घटना में रामपाल की घर में काम करते समय विषैले सर्प के डसने से मौत हो गई।

By Vikas Shukla Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 14 Sep 2024 03:30 AM (IST)
Hero Image
बाराबंकी में सर्पदंश के डसने से तीन लोगों की मौत

जागरण टीम, बाराबंकी। सर्पदंश से तीन की मौत हो गई। देवा के अटवटमऊ निवासी चंद्रकेश का 12 वर्षीय पुत्र कृष्णा गुरुवार रात अपने घर में चारपाई पर लेटा था। आधी रात को किसी सर्प ने उसके कान पर काट लिया। 

स्वजन उसे झाड़फूंक के लिए ले गए। फायदा न होने पर सीएचसी लाए। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत जो गई। कृष्णा जूनियर हाईस्कूल में कक्षा सात का छात्र था। अध्यापकों और छात्रों ने उसे श्रद्धांजलि दी। 

थाना लोनी कटरा के दौलतपुर निवासी शैलेंद्र वर्मा की सात वर्षीय पुत्री अंशिका प्रतिदिन की भांति कमरे में बेड पर मां के साथ सो रही थी। गुरुवार रात करीब 11 बजे बिस्तर पर मौजूद सांप ने बच्ची को काट लिया। परिवारजन उसे लेकर अस्पताल के लिए निकले, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही अंशिका की मौत हो गई। 

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के देवकलिया गांव निवासी 27 वर्षीय रामपाल शुक्रवार सुबह घर में काम कर रहे थे। तभी उन्हें विषैले सर्प ने डस लिया। गंभीर हालत में उसे सीएचसी फतेहपुर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया था। परिवारजन उसे लेकर अस्पताल जा रहे थे, रास्ते में ही मौत हो गई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर