Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki News : डीजल टैंक में सफाई करने उतरे तीन श्रमिकों की मौत- मौके पर मची अफरा-तफरी; परिवार में मचा कोहराम

Barabanki News हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पहले नीलेश टैंक के अंदर गए थे जिसमें जहरीली गैस होने से उसका दम घुटने लगा तो उनको बचाने के लिए धर्मेंद्र यादव और फिर सुनील कुमार यादव टैंक में कूदे थे

By Nirankar Jaiswal Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 30 Sep 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
एक दूसरे को बचाने उतरे तीनों श्रमिक हुए अचेत, सीएचसी में मृत घोषित

संवादसूत्र जागरण, देवा (बाराबंकी)  पशु आहार के रॉ मटेरियल (कच्चा माल) प्लांट की फैक्ट्री में डीजल के टैंक की सफाई के दौरान तीन श्रमिक अचेत हो गए। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों में एक अंबेडकरनगर जिले का युवक भी शामिल है।

शाम पौने 4 बजे मिली घटना की सूचना 

थाना जहांगीराबाद के ग्राम भटेहटा स्थित गणपति कैटल शीट फैक्ट्री स्थित है। यहां स्थित डीजल टैंक की सफाई के लिए जहांगीराबाद निवासी नीलेश पुत्र मंगल, जहांगीराबाद कुटी निवासी सुनील पुत्र राम शंकर और अंबेडकरनगर जिले के कटेहली थाना अंतर्गत प्रतापपुर चमरखा निवासी धर्मेंद्र पुत्र रामदेव बारी-बारी उतरे और तीनों अचेत हो गए। पौने चार बजे घटना की सूचना मिलते ही देवा और जहांगीराबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, परिवारजन को जानकारी दी गई।

हादसे के बाद मौके पर मची अफरा तफरी

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पहले नीलेश टैंक के अंदर गए थे, जिसमें जहरीली गैस होने से उसका दम घुटने लगा तो उनको बचाने के लिए धर्मेंद्र यादव और फिर सुनील कुमार यादव टैंक में कूदे थे, जहां गैस से तीनों अचेत हो गए। किसी प्रकार तीनों को बाहर निकाला गया और सीएचसी देवा लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : Moradabad News : 38 लाख का सोना लेकर बाप और बेटा फरार, पीड़ित के पैरों तले खिसक गई जमीन- अब पुलिस से लगा रहे गुहार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें