Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki News : सड़क किनारे बैठे लोगों पर ही चढ़ा दी पिकअप, एक की मौत- मच गई भगदड़

UP News सुबेहा थाना प्रभारी संजीव कुमार यादव का कहना है कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। हैदरगढ़-बाराबंकी राजमार्ग पर गुरुवार की दोपहर को अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल पांडे पुरवा निवासी रामविलास का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। शनिवार को उनकी मौत हो गई।

By Deepak Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 31 Aug 2024 08:41 PM (IST)
Hero Image
यह तस्वीर प्रतीकात्मक तौर पर प्रयोग की गई है।

संसू, जागरण सुबेहा (बाराबंकी)  तेज रफ्तार पिकअप वनरोज पशु से टकराकर अनियंत्रित हो गई। सड़क किनारे बैठे छह लोगों पर चढ़कर एक पान गुमटी में जा घुसी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर हो गए।

सुबेहा थाना के दुर्जन पुरवा गांव के नजदीक शनिवार रात सुबेहा की ओर से तेज रफ्तार पिकअप शुक्लबाजार की ओर जा रही थी। अचानक दुर्जन पुरवा गांव के नजदीक बीच सड़क पर एक वनरोज आ गई। जिसके चलते तेज रफ्तार पिकअप वनरोज से टकराते हुए सड़क किनारे स्थित काली माता के मंदिर के पास बैठे लोगों को ठोकर मारते हुए पान गुमटी में जाकर घुस गई। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया।

ड्राइवर को पुलिस ने लिया हिरासत में

घटना में दीपक रावत पुत्र सत्यनाम की मौत हो गई। वहीं, पान की गुमटी के पास बैठे रोहित, चंद्रभान, नवदीप, अजय कुमार, श्याम बहादुर व दुकानदार सुमेरी गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर खड़ी नवदीप की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

सुबेहा थाना प्रभारी संजीव कुमार यादव का कहना है कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। हैदरगढ़-बाराबंकी राजमार्ग पर गुरुवार की दोपहर को अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल पांडे पुरवा निवासी रामविलास का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। शनिवार को उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Varanasi News : शर्मनाक! IIT-BHU छात्रा से गैंगरेप के 2 आरोपी रिहा- माला पहनाकर किया गया स्वागत