Move to Jagran APP

पिता को पीटकर घर से निकाला, जांच करने गई पुलिस के सामने भी मारा; बचाव कराने आए छोटे भाई को भी पीटा

UP News संपत्ति के विवाद में दो भाइयों ने पिता को पिटाई कर घर से निकाल दिया। पीड़ित की शिकायत पर सोमवार को सिपाही जांच करने पहुंचा तो दोनों भाइयों ने उनके सामने ही पिता को पीटना शुरू कर दिया। छोटे पुत्र ने बीच बचाव किया तो दोनों भाइयों ने उसे भी पीट डाला। हालांकि निरीक्षक ने सिपाही के सामने मारपीट की घटना से इन्कार किया है।

By Nirankar Jaiswal Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 05 Mar 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
पिता को पीटकर घर से निकाला, जांच करने गई पुलिस के सामने भी मारा
संवाद सूत्र, बाराबंकी। संपत्ति के विवाद में दो भाइयों ने पिता को पिटाई कर घर से निकाल दिया। पीड़ित की शिकायत पर सोमवार को सिपाही जांच करने पहुंचा तो दोनों भाइयों ने उनके सामने ही पिता को पीटना शुरू कर दिया। छोटे पुत्र ने बीच बचाव किया तो दोनों भाइयों ने उसे भी पीट डाला।

हालांकि, निरीक्षक ने सिपाही के सामने मारपीट की घटना से इन्कार किया है।  मसौली थाना के ग्राम भटपुरवा मजरे सुरसंडा निवासी हरिश्चंद्र ने पुलिस से शिकायत की थी कि जमीन के विवाद के कारण उसके दो पुत्र सुरेंद्र व धीरेंद्र ने उसकी पिटाई कर तीन मार्च को घर से निकाल दिया।

सोमवार शाम थाने में तैनात सिपाही राजीव सिंह जब मामले की जांच करने पहुंचे तो सिपाही के सामने दोनों पुत्रों ने फिर पिता को मारा-पीटा। उनका छोटा पुत्र नरेंद्र जब बचाओ करने आया तो भाइयों ने उसकी भी धुनाई कर दी। घायल नरेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक मसौली अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि पिता ने शिकायत की थी। सोमवार को सिपाही के जाने से पहले दोनों पुत्रों ने फिर पिता व भाई को पीटा है, कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें -

यूपी में इस हाईवे पर 10 दिन में हुई चार मौतें, दो किलोमीटर के दायरे में ही खून से रंग रहा मार्ग; आसपास के लोग दहशत में

भाजपा आपके घर आकर पूछेगी ये सवाल, मुस्लिमों के दरवाजे पर भी जाएंगे कार्यकर्ता; वोट बटोरने का 'मास्टरप्लान'

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।