Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki News : प्रधान और सचिवों में टकराव की स्थिति, जारी रहा धरना-प्रदर्शन; छुट्टी के दिन चढ़ा रहा ब्लाॅक का पारा

छठवें दिन सचिव संवर्ग ने रणनीति के तहत ब्लाक में धरना शुरू किया। जिले भर के सचिव व विकास विभाग के कर्मचारी धरने में डटे रहे। दूसरे दिन यानी रविवार को भी प्रधान पर कार्रवाई की मांग को लेकर सचिवों का धरना जारी रहा। उधर प्रधान संघ ने कार्यालय पर बुलाई गई बैठक में प्रधानों ने सचिव विनोद के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए धरने की रणनीति बनाई।

By Deepak Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 29 Sep 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
प्रधान की तहरीर पर मुकदमा नहीं हुआ।

संवादसूत्र, जागरण दरियाबाद (बाराबंकी)  प्रधान और सचिव के मध्य विवाद का तूल पकड़ने लगा है। दोनों संगठन की ओर से धरना-प्रदर्शन हुआ। प्रधानों ने एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाया है, जबकि सचिवों ने आरोपित प्रधान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। दरियाबाद के खजुरी प्रधान सुएब व सचिव विनोद गौतम के मध्य विवाद हुआ था। एक दूसरे पर मारपीट का आरोप है। सचिव की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान के विरुद्ध मुकदमा लिख लिया, पर प्रधान की तहरीर पर मुकदमा नहीं हुआ।

घटना के छठवें दिन सचिव संवर्ग ने रणनीति के तहत ब्लाक में धरना शुरू किया। जिले भर के सचिव व विकास विभाग के कर्मचारी धरने में डटे रहे। दूसरे दिन यानी रविवार को भी प्रधान पर कार्रवाई की मांग को लेकर सचिवों का धरना जारी रहा। उधर प्रधान संघ ने कार्यालय पर बुलाई गई बैठक में प्रधानों ने सचिव विनोद के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए धरने की रणनीति बनाई।

बैठक में अध्यक्ष सिंधु सिंह, अलाउद्दीन, अंखण्ड नारायण बबलू, संतोष यादव, सूफिया खातून, संजय, शकुंतला, रामतीरथ, राधेश्याम, जगदेव, बलराम, अवधेश सिंह आदि मौजूद रहे। प्रधानों ने कहा कि सचिव के दबाव में प्रधान पर एक पक्षीय कार्रवाई हो रही है। सभी प्रधान सोमवार से ब्लाक परिसर में धरना देंगे। उधर सचिव संवर्ग ने चार बिंदु पर मांग को लेकर धरना दिया। उच्चाधिकारियों के आश्वासन पर सचिवों ने धरना स्थगित कर दिया। इस मौके पर सुधीर मिश्र, वीपी सरोज, अमन श्रीवास्तव, अजीत, राधेश्याम आदि मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें