Move to Jagran APP

Barabanki News: पिता की आंखों के सामने छह साल की मासूम को रौंद डाला डंपर, मौके पर ही हुई मौत

Barabanki News बाराबंकी में मंगलवार का दिन हादसों का दिन रहा। जहां एक छह साल की मासूम को डंपर ने पिता के आंखों के सामने रौंद दिया तो वहीं पिता डंपर की टक्कर से घायल हो गया। दूसरे दिन हुई शिकायत पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बेटी की मौत आंखों के सामने देख पिता अचेत हो गए।

By Nirankar Jaiswal Edited By: Swati Singh Updated: Tue, 05 Mar 2024 08:14 PM (IST)
Hero Image
पिता की आंखों के सामने छह साल की मासूम को रौंद डाला डंपर
संवाद सूत्र, बाराबंकी। डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गए, जबकि उनकी छह वर्षीय पुत्री को डंपर ने रौंद डाला। नजरों के सामने पुत्री की मौत का दृश्य देख पिता अचेत हो गए। घटना के दूसरे दिन हुई शिकायत पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, एक अन्य हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से मजदूर घायल हो गया।

सिरौलीगौसपुर कोतवाली बदोसराय अंतर्गत नसीमापुर गांव के उत्तम कुमार गौतम सोमवार को अपनी छह वर्षीय पुत्री शिवानी के साथ दरियाबाद रेलवे स्टेशन के पास दवा लेने गए थे, जहां से लौटते समय शाम करीब 6:30 बजे दरियाबाद बाईपास मंदिर के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी।

बच्ची को रौंदते निकला डंपर

हादसे में बालिका सड़क पर गिर गई, जबकि उत्तम कुमार पटरी पर गिरे। सड़क पर गिरी बच्ची को डंपर रौंदते हुए निकल गया। नजरों के सामने पुत्री की मौत का दृश्य देखकर पिता उत्तम कुमार मौके पर ही बेहोश हो गए। इसी बीच मौका पाकर चालक डंपर लेकर भाग निकला। थानाध्यक्ष प्रफुल्ल कुमार यादव ने बताया कि पिता की शिकायत पर घटना के दूसरे दिन मंगलवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

तेज रफ्तार कार ने मारी कोमल को टक्कर

सूरतगंज के मोहम्मदपुरखाला थाना अंतर्गत हेतमापुर गांव निवासी 40 वर्षीय कोमल मजदूरी करते हैं। मंगलवार सुबह कोमल सूरतगंज मंडी से मजदूरी करने को करनपुर गांव गए थे, जहां से दोपहर में खाना खाने के लिए सड़क की दूसरी ओर जा रहे थे। सूरतगंज-फतेहपुर सड़क को पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

हिरासत में चालक

ग्रामीणों ने एंबुलेंस से सूरतगंज कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। सूरतगंज चौकी के प्रभारी सत्येंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि कार को पकड़कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें: पिता को पीटकर घर से निकाला, जांच करने गई पुलिस के सामने भी मारा; बचाव कराने आए छोटे भाई को भी पीटा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।