Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki News : यूपी के इन 600 गांवों में गुल रही 8 घंटे बिजली, अफसरों ने बताई यह बड़ी वजह

Barabanki News रखरखाव व मरम्मत के नाम पर आठ घंटों तक की कटौती के बारे में विभाग को सूचित करना चाहिए था। ताकि लोग अपने जरूरी कामकाज पहले से ही निपटा लेते। ग्रामीणों ने बताया कि बिना सूचना के बिजली कटौती करने से लोग परेशान हैं। विभाग इससे पूर्व भी कई बार इसी तरह अघोषित कटौती कर चुका है।

By Deepak Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 15 Sep 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
विभाग इससे पूर्व भी कई बार इसी तरह अघोषित कटौती कर चुका है।

संसू, जागरण निंदूरा (बाराबंकी)  बिजली ग्रिड के नियमित रखरखाव व मरम्मत का कार्य रविवार को कुर्सी विद्युत उपकेंद्र पर हुआ। जिसके चलते करीब 600 गांवों में सुबह दस बजे से लेकर आठ घंटे तक बिजली ठप रही। लोग बिजली न आने से परेशान रहे। बिना पूर्व जानकारी के बिजली कटौती से उपभोक्ताओं में रोष है। कुर्सी निवासी पुष्पा देवी, टिकैतगंज निवासी रामसजीवन, अजय कुमार, मुस्तफा, कमाल, राकेश कुमार, अजय कुमार, शकील मुहम्मद, गोविंद ने बताया कि आधे से एक घंटे की कटौती तो कोई बात नहीं, लेकिन आठ घंटे बिजली कटौती बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

रखरखाव व मरम्मत के नाम पर आठ घंटों तक की कटौती के बारे में विभाग को सूचित करना चाहिए था। ताकि लोग अपने जरूरी कामकाज पहले से ही निपटा लेते। ग्रामीणों ने बताया कि बिना सूचना के बिजली कटौती करने से लोग परेशान हैं। विभाग इससे पूर्व भी कई बार इसी तरह अघोषित कटौती कर चुका है।

रविवार को कुर्सी, टिकैतगंज, बड्डूपुर, रीवा सीवा, घुंघटेर, बाबागंज, गड़िया, जमुवा, हाजीपुर, मोहनपुर, अलादातपुर, धौरहरा, बजरंगगढ़, टिकरा, नंदपुर, पलिया, सराय शहबाज, बीरमपुर, पिंडसावा, करूवा, कसगांव सहित करीब 600 से अधिक गांवों की बिजली गुल रही।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर