Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए खाते हैं गोमांस, सीएम योगी ने चुनावी रैली में दिया बयान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर गाय व सनातन धर्म की रक्षा के लिए 20 मई को कमल के निशान पर बटन दबाने की अपील करते हुए कहा कि गाय हमारी माता है जनम-जनम का नाता है लेकिन कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए गोमांस खाते हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 15 May 2024 06:15 AM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Election 2024: कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए खाते हैं गोमांस, सीएम योगी ने चुनावी रैली में दिया बयान।

जागरण टीम, बाराबंकी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अयोध्या (फैजाबाद) संसदीय क्षेत्र की दरियाबाद विधान सभा के ग्राम जेठौती कुर्मियान में भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर, गाय व सनातन धर्म की रक्षा के लिए 20 मई को कमल के निशान पर बटन दबाने की अपील करते हुए कहा कि गाय हमारी माता है, जनम-जनम का नाता है, लेकिन कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए गोमांस खाते हैं। 

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस व सपा वाले कहते हैं कि उनकी सरकार बनी तो अल्पसंख्यकों को खानपान की स्वतंत्रता देंगे। यदि आप लोग ऐसा नहीं चाहते हैं तो कमल निशान पर बटन दबाकर पिछली बार से दोगुना मतों से अयोध्या से लल्लू सिंह को सांसद बनाएं। 

उन्होंने कहा कि लल्लू सिंह अयोध्या से सांसद बनेंगे तो मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। तब राम राज्य का सपना विकसित भारत के रूप में साकार होगा। योगी ने पाप का भागीदार नहीं बनने की बात कहते हुए विपक्ष की जमानत जब्त कराने की अपील की।

राहुल व अखिलेश यादव पर कसा तंज

दिनभर की जनसभाओं के बाद शाम साढ़े पांच बजे पहुंचे योगी के चेहरे पर भीड़ को देखकर मानो थकान गुम हो गई हो, वह काफी उत्साहित थे। उन्होंने राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा को सराहना भी की। कहा कि दरियाबाद से जब सतीश शर्मा को आप लोगों ने विधायक बनाया तो मैं मुख्यमंत्री बना।

योगी ने राहुल व अखिलेश यादव का नाम लिए बिना इशारे में कहा कि दोनों लड़के कहते हैं कि दोनों मिलकर लूटेंगे, लेकिन यह दोनों हारने के बाद एक-दूसरे को कूटेंगे। यह दोनों अनुसूचित जाति व पिछड़े वर्ग के आरक्षण में सेंध लगाकर मुसलमानों को देने की कोशिश कर रहे हैं।

राम भक्त राष्ट्र भक्त है

योगी ने कहा कि देश का राम भक्त राष्ट्र भक्त है। राष्ट्र भक्त मोदी देश को परम वैभव पर ले जाने के लिए, गरीबों के कल्याण के लिए, महिलाओं के सम्मान के लिए लगे हैं, जबकि सपा-कांग्रेस वाले राम भक्तों पर गोलियां चलवाते हैं। आतंकियों के मुकदमे वापस कराते हैं।

यह भी पढ़ें: एक ब्राह्मण, दो OBC और एक अनुसूचित जाति का प्रस्तावक, पीएम मोदी के नामांकन में ये चार लोग क्यों?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर