Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki Crime News: दुष्कर्म के बाद किया निकाह फिर दे दिया तीन तलाक, पुल‍िस ने दर्ज कि‍या केस

यूपी के बाराबंकी में एक युवक ने युवती से दुष्‍कर्म क‍िया। पीड़िता की मां ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने युवती ने निकाह कर लिया। निकाह के बाद ससुराल पहुंची युवती को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर ल‍िया है।

By Nirankar Jaiswal Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 16 Sep 2024 08:45 AM (IST)
Hero Image
युवक ने फोन पर पत्नी को द‍िया तीन तलाक।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, निंदूरा (बाराबंकी)। घर पर अकेली युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। सीतापुर की मूल निवासी दुष्कर्म पीड़िता की मां ने जब आरोपित से पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने निकाह कर लिया। निकाह के बाद ससुराल पहुंची युवती को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। यही नहीं, पति ने उसे तीन तलाक भी दे दिया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीतापुर के थाना तालागांव के एक गांव की युवती ने क्षेत्राधिकारी फतेहपुर को प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें बताया है कि दो वर्ष पहले वह घुघंटेर निवासी अपनी मौसी के घर पर रहती थी। 19 दिसंबर 2023 की रात करीब 10 बजे मौसी की अनुपस्थिति में ग्राम टेरी थाना घुंघटेर का रहमत अली घर जबरन घुस आया और छेडछाड करने लगा। विरोध करने पर मारा-पीटा और दुष्कर्म कर वीडियो भी बना लिया।

वीड‍ियो वायरल करने की धमकी देकर क‍िया शारीरिक शोषण

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने यह घटना अपनी मां से बताई तो मां ने विपक्षी को फोन कर विरोध जताया और पुलिस कार्रवाई की बात कही, जिस पर आरोपी ने एक ही धर्म का हवाला देकर निकाह करने की बात कही। एक अगस्त को रहमत अली ने निकाह कर लिया।

पुल‍िस ने दर्ज क‍िया केस

आरोप है कि ससुराल में सास-ससुर दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। जब पीड़िता ने यह बात अपनी मां से बताई तो वह उसे मायके ले गई। चार अगस्त की रात करीब एक बजे मोबाइल पर फोन करके रहमत अली ने गालियां देते हुए तीन तलाक दे दिया। मामले में रविवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: दहेज में नहीं म‍िली बुलेट तो सऊदी से फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक, एक साल पहले हुई थी शादी; FIR दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर