Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barabanki News: सरकारी आवास में खून से लथपथ मिला दारोगा का शव, 'माइग्रेन के असहनीय दर्द के कारण…', सुसाइड नोट बरामद

कानपुर नगर के कल्याणपुर निवासी उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार यादव के छोटे पुत्र अरुण कुमार यादव 2023 बैच के दारोगा थे और ट्रेनिंग पूरी कर 17 मार्च 2024 को ही जिले में आमद की थी जिसके बाद उनको कोठी थाना में तैनात किया गया था। अचानक दारोगा की मरने की खबर से सनसनी मच गई। मौके से मिले एक नोट में माइग्रेन दर्द के कारण सुसाइड करने की बात लिखी...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 26 Jun 2024 09:20 PM (IST)
Hero Image
कोठी में तैनात दारोगा ने की आत्महत्या

संवाद सूत्र, कोठी (बाराबंकी)। कोठी थाना में तैनात प्रशिक्षु दारोगा ने सरकारी आवास में सर्विस पिस्टल से गोली मारकर जान दे दी। पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का जायजा लिया और फोन पर मृतक के परिवारजन से बात की। मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें माइग्रेन के असहनीय दर्द के कारण जान देने की बात का उल्लेख है।

कानपुर नगर के कल्याणपुर निवासी उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार यादव के छोटे पुत्र अरुण कुमार यादव 2023 बैच के दारोगा थे और ट्रेनिंग पूरी कर 17 मार्च 2024 को ही जिले में आमद की थी, जिसके बाद उनको कोठी थाना में तैनात किया गया था। उनके साथ के ही कानपुर निवासी साथी दारोगा विशेष कुरील भी कोठी थाना स्थित आवास में रहते थे।

दरवाजा तोड़ा तो खून से लथपथ मिला शव

करीब साढ़े 12 बजे विशेष कुरील आवास से निकले थे, तब अरुण कुमार वहीं थे। शाम को करीब पांच बजे जब विशेष कुरील वापस पहुंचे तो आवास का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा न खुलने पर एसएचओ संतोष कुमार सिंह को बताया गया। एसएचओ दरवाजा तुड़वाकर अंदर गए तो अरुण का खून से लथपथ शव पड़ा पाया।

अरुण ने सर्विस पिस्टल से सिर पर गोली मारी थी और मौके पर सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें विद्यार्थी जीवन से माइग्रेन के दर्द से पीड़ित होना बताते हुए जान देना लिखा था। जानकारी पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया।

अविवाहित थे दारोगा

एसपी ने बताया कि अरुण कुमार यादव अभी अविवाहित थे। उनके पिता भी उपनिरीक्षक हैं और बड़ा भाई कांस्टेबल है जो फतेहपुर जिले में तैनात है। परिवारजन और साथी दारोगा विशेष कुरील से बात करने पर पता चला कि वह माइग्रेन के दर्द से बहुत पीड़ित थे, जिसका उपचार भी चल रहा था। परिवारजन आ रहे हैं, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Unnao News: थाने में अचानक चली गोली, आवाज सुनकर आए पुलिस कर्मी तो उड़ गए होश… खून से लथपथ मिला सिपाही