Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: दशहरे पर मातम में बदली खुशियां, मूर्ति विसर्जन के दौरान करंट की चपेट में आए लोग, एक की मौत और चार घायल

दशहरे के दौरान कुछ लोग नाचते गाते ट्रॉली पर लादकर मूर्ति को विसर्जन करने जा रहे थे तभी हाईवोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। आनन-फानन मे ग्रामीणो ने जिला अस्पताल मे सभी को भर्ती कराया। जहां पर मौजूद डाक्टरो ने साहिल को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Wed, 25 Oct 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
हाईवोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई

जागरण संवाददाता, बघौली। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्राम बरईपार से ट्रॉली पर लादकर मूर्ति विसर्जन करने के दौरान हाईवोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों का ईलाज जिला अस्पताल में जारी है।

मौके पर ही हो गई युवक की मौत

बघौली चौकी क्षेत्र के ग्राम बरईपार निवासी साहिल पुत्र मटेलू (22) के परिजनों ने बताया कि ट्राली पर मूर्ति के साथ डीजे लगा रखे थे। डीजे के धुन पर गांव के युवक थिरक रहे थे। कुछ ही दूर ऊपर 11 हजार बोल्टेज के तार के चपेट मे आ कर युवक नीचे गिर पड़ा। साथ ही चार लोग और चपेट में आ गए जिससे मौके पर ही सहिल की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- 'मैं अपने गोपाल की मीरा, दे रही हूं जान', सुसाइड नोट में ये बातें ल‍िखकर मह‍िला ने दी जान, खुली आंखें देख पुलिस के उड़े होश

इन लोगों की घर में चल रहा इलाज

आनन-फानन मे ग्रामीणों ने जिला अस्पताल मे सभी को भर्ती कराया। जहां पर मौजूद डाक्टरों ने साहिल को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं कमलावती पत्नी भगन ,धर्मेन्द्र पुत्र मेकुलाल,विक्कू पुत्र राम अचल और रिषिकपूर पुत्र मोहन घायल हो गए। जिसमे से कमलावती और धमेंद्र का ईलाज जिला अस्पताल मे चल रहा है । इस घटना से ग्रामीणों और परिजनों में कोहराम मच गया । वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर