Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : महिला मजिस्ट्रेट को वकील ने भेजा आपत्तिजनक मैसेज, DM तक पहुंचा मामला- फिर हुई यह कार्रवाई

वहीं स्वयं आरोपित वकील ने इस्तीफा भी दे दिया है। जिले की एक तहसील में तैनात नायब तहसीलदार को कोर्ट पर आकर एक वकील आएदिन देखते व मुस्कुराते थे। दो दिन पहले उन्होंने नायब तहसीलदार के व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक प्रस्ताव भेज दिया जिससे नाराज होकर महिला नायब तहसीलदार ने मामला जिलाधिकारी के संज्ञान में दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Nirankar Jaiswal Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 30 Sep 2024 09:33 PM (IST)
Hero Image
डीएम से शिकायत के बाद कोतवाली में लिखा गया मुकदमा

संवादसूत्र, जागरण, बाराबंकी। एक महिला मजिस्ट्रेट (नायब तहसीलदार) को मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेजना और कोर्ट में आकर बिना कारण घूरना महंगा पड़ गया। वकील की हरकतों से आजिज आकर महिला मजिस्ट्रेट ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित वकील जिला बार एसोसिएशन में वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला बार ने उनको हटा दिया है।

आरोपी वकील ने दिया इस्तीफा 

वहीं, स्वयं आरोपित वकील ने इस्तीफा भी दे दिया है।  जिले की एक तहसील में तैनात नायब तहसीलदार को कोर्ट पर आकर एक वकील आएदिन देखते व मुस्कुराते थे। दो दिन पहले उन्होंने नायब तहसीलदार के व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक प्रस्ताव भेज दिया, जिससे नाराज होकर महिला नायब तहसीलदार ने मामला जिलाधिकारी के संज्ञान में दिया।

पहले मामले को दबाते हुए कार्रवाई करने की कोशिश की गई, लेकिन बाद में मामला प्रकाश में आया और आखिरकार सोमवार को कोतवाली नगर में वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर, इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उनके पद से हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी। बार अध्यक्ष हिसाल बारी किदवई ने बताया कि संबंधित अधिवक्ता ने इस्तीफा भी दे दिया है। कार्रवाई और इस्तीफा स्वीकार करने की प्रक्रिया हाउस में पूरी की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें