Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुसलमान होने के कारण नहीं बल्कि इस वजह से परेशान किए जा रहे हैं आजम खां, अखिलेश की टिप्पणी पर मौलाना की दो टूक

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खां की गिरफ्तारी पर कहा कि मुसलमान होने की वजह से उनको परेशान किया जा रहा है। मौलाना ने कहा कि अखिलेश यादव के बयान की हम कड़े शब्दों में निन्दा करते हैं। हकीकत यह है कि आजम खां मुसलमान होने की वजह से नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी में होने की वजह से परेशान किए जा रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 01:38 PM (IST)
Hero Image
मौलाना ने कहा कि अखिलेश यादव के बयान की हम कड़े शब्दों में निन्दा करते हैं।

 जागरण संवाददाता बरेली। आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुफ्ती मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने सपा के नेता आजम खां मुश्किलों के दौर से गुजर रहे हैं। मुस्लिम कौम आजम खां के साथ खड़ी है। हमारी हमदर्दी भी आजम खां और उनके परिवार के साथ है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खां की गिरफ्तारी पर कहा कि मुसलमान होने की वजह से उनको परेशान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: आजम के यहां आयकर की छापेमारी पर अख‍िलेश बोले- सरकार जितनी कमजोर होगी, विपक्ष पर छापे उतने ही बढ़ेंगे

मौलाना ने कहा कि अखिलेश यादव के बयान की हम कड़े शब्दों में निन्दा करते हैं। हकीकत यह है कि आजम खां मुसलमान होने की वजह से नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी में होने की वजह से परेशान किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आजम को सजा दर सजा, अब कौन बनेगा सपा का मुस्लिम चेहरा

अखिलेश यादव ने अपनी नाकामियों को छुपाने और आजम खां का समर्थन न कर पाने की वजह से मुसलमान शब्द इस्तेमाल करके पूरी मुस्लिम कौम के सिर ठिकरा फोड़ना चाहते हैं। मुस्लिमों को सपा का विकल्प तलाशने की जरूरत है।