Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोली लगते ही खाने लगा बदमाशी न करने की कसम, पुलिस पर फायरिंग कर भागना चाहता था बदमाश, लेकिन…

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अंडा करी के विवाद में फायरिंग करने वाले आरोपी ने असलहा बरामदगी के दौरान पुलिस टीम पर भी फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने बचाव में गोली चलाई जो बदमाश को जा लगी। गोली लगने से घायल बदमाश बदमाशी न करने की कसमें खाने लगा। हालांकि पुलिस ने मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 11 Jul 2024 10:14 PM (IST)
Hero Image
आरोपियों को जेल भेज दिया गया, जबकि दो फरार हैं।

संवाद सूत्र, बरेली। अंडा करी के विवाद में फायरिंग करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी नहीं सुधरे। तमंचा व कारतूस बरामदगी के लिए पुलिस टीम जब मुख्य आरोपी अर्जुन उर्फ युवराज को उसके बताए तय स्थान पर ले गई। तब आरोपी ने तमंचा खंडहर से निकालते ही पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में वह पैर में गोली खा बैठा। लहूलुहान होते ही जीवन में ऐसी हरकत ना करने की कसमें खाने लगा। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया, जबकि दो फरार हैं।

यह है पूरा मामला

फतेहगंज पश्चिमी हाईवे किनारे मौजूद कृष्णा होटल पर बुधवार को कस्बा के लोधी नगर निवासी अधिवक्ता सौरभ गंगवार और कस्बा के चौड़ा खड़ंजा निवासी अर्जुन उर्फ युवराज सिंह अपने पांच साथियों के साथ बैठे थे। 

अंडा करी के विवाद में आरोपी अर्जुन ने साथियों संग सौरभ से विवाद शुरू कर दिया। इसी बीच अचानक से फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि उन्हें गोली नहीं लगी। अधिवक्ता की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर अर्जुन और उसके साथियों ने स्कार्पियो कार में बैठकर शीशे खोलकर असलहा और डंडे लहराए। 

पीछा करने पर चीता पुलिसकर्मियों को भी कुचलने का प्रयास किया। गांव सतुईया में घेराबंदी करके कार सवार रौनक, युवराज उर्फ अर्जुन निवासी चौड़ा खड़ंजा फतेहगंज पश्चिमी, दीपक गंगवार निवासी भोलापुर, विनय गंगवार निवासी नरखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया। 

अजय गंगवार निवासी भोलापुर, गाड़ी चालक शिवकुमार ठिरिया ठाकुरान भाग निकले। थाने पर पूछताछ में अर्जुन ने एएनए रोड स्थित फैक्ट्री के खंडहर में तमंचा व कारतूस छिपाए जाने की बात कही। 

टीम उसे लेकर पहुंची, तभी आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी जिससे वह गिर गया। इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी धनंजय पांडेय ने बताया कि आरोपियों को जेल भेज दिया गया। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगीं हैं।

यह भी पढ़ें: इसरो ने उड़ाया खास गुब्बारा… ऐसे करेगा काम कि मिलेगी मौसम की जानकारी, इसके लिए क्यों चुनी गई एएमयू की छत

यह भी पढ़ें: यूपी में भीषण बाढ़ से हाल बेहाल, सड़क पर पानी भरने से फंसे रहे दूल्हे राजा; नहीं पहुंच सकी बारात