Move to Jagran APP

Bareilly News: अगली बार बिना वर्दी आना सारा भूत उतार देंगे...पीआरवी टीम पर हमला कर सिपाही की यूनीफॉर्म फाड़ी

फरीदपुर में एक सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस टीम पर हमला किया गया। आरोपियों ने एक सिपाही की वर्दी फाड़ दी और उन्हें धमकाया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सिपाही पर हमले का आरोपित अभी फरार है। किसी हिन्दू संगठन से जुड़ा बताया जा रहा है।

By Anuj Mishra Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 26 Aug 2024 12:53 PM (IST)
Hero Image
Bareilly News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सहयोगी फरीदपुर/बरेली। गाड़ी ओवरटेक के दौरान हुई टक्कर के विवाद में आरोपित पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। पीआरवी टीम पर हमला कर एक सिपाही की वर्दी फाड़ दी। इतना ही नहीं धमकाते हुए कहा कि अगली बार बिना वर्दी के आना, सारा भूत उतार देंगे। हेड कांस्टेबल सुरेंद्र यादव की ओर से आरोपित विनोद राठौर, सत्यम गौड, विकास सिंह व दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी लिखाई गई है। सभी फरार हैं।

फरीदपुर पुलिस के अनुसार, बरेली से फरीदपुर की ओर आ रही रोडवेज बस ने ओवरटेक करने के दौरान आयसर कैंटर ट्रक में साइड मार दी। साइड लगने से ट्रक की लाइट टूट गई। रोडवेज बस और ट्रक टोल प्लाजा पर रुके। तभी ट्रक चालक ने रोडवेज बस चालक को घेर लिया और मारपीट शुरू हो गई।

रोडवेज बस की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

रोडवेज बस के स्टाफ ने डायल 112 पर सूचना दे दी। डायल 112 की पीआरवी 171 मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मी रोडवेज बस चालक और ट्रक चालक के बीच बातचीत करा रहे थे। इसी बीच कथित गौ रक्षकों की टीम भी मौके पर पहुंच गई। रोडवेज बस चालक ने 15 सौ रुपये ट्रक चालक को देने की बात कही। दोनों के बीच मामला निपटने लगा। तभी आरोपित विनोद राठौर आ धमका और पुलिसकर्मियों से अभद्रता शुरू कर दी।

आरोपित ने पुलिसवालों को पीटा

विरोध पर आरोपित ने साथियों संग पुलिसकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। वर्दी फाड़ दी और धमकाते हुए कहा कि अगली बार बिना वर्दी के आना, सारा भूत उतार देंगे। इसी बीच किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। तब पुलिस हरकत में आई। पीआरवी 171 पर ड्यूटी कर रहे हेड कांस्टेबल सुरेंद्र यादव के शिकायती पत्र पवर रविवार शाम विनोद राठौर, सत्यम गौड़, विकास सिंह के अलावा दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई।

फरीदपुर इंस्पेक्टर क्राइम संतोष कुमार ने बताया कि प्रकरण में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपित विनोद का आपराधिक इतिहास भी सामने आया है। आरोपित खुद को कथित गोरक्षक भी बताते हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।