Move to Jagran APP

'इंस्पेक्टर साहब से बात हो गई है...विकास दूबे की तरह गोली मारेंगे', बरेली पुलिस को मिली धमकी, ऑडियो वायरल होने से मची खलबली

उत्‍तर-प्रदेश के बरेली जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी का पुलिस को धमकी देते हुए ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह ऑडियो में पुलिस को धमकी देते हुए कहता है कि इंस्पेक्टर (ठाकुर) साहब से बात हो गई है। अगर युसुफ आरिफ और तालिब तीन लड़कों को कुछ हुआ तो समझ लेना। विकास दूबे की तरह रपटा के गोली मारेंगे।

By Anuj Mishra Edited By: Vivek Shukla Published: Thu, 20 Jun 2024 08:26 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 08:26 AM (IST)
पुलियस को धमकी देते हुए ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जागरण

जागरण संवाददाता, बरेली। मेडिकल संचालक पर फायरिंग के किस्से में प्रसारित ऑडियो से खलबली मच गई। प्रसारित ऑडियो में आरोपित पक्ष की ओर से अहलादपुर चौकी इंचार्ज को धमकाते हुए कहा जा रहा है कि इंस्पेक्टर (ठाकुर) साहब से बात हो गई है। अगर युसुफ, आरिफ और तालिब तीन लड़कों को कुछ हुआ तो समझ लेना। विकास दूबे की तरह रपटा के गोली मारेंगे।

यह यही नहीं रुका। चौकी इंचार्ज ने सद्दीक से कहा, चौकी आ जाओ। तुम लोगों का समझौता करा देते हैं। तब उसने कहा कि चौकी क्यों आए? हैरानी यह कि हत्या के प्रयास मामले में पुलिस ने आराोपितों का शांतिभंग में चालान कर छोड़ दिया। ऑडियो प्रसारित होने के बाद अब किरकिरी हो रही है।

मामला इज्जतनगर के मुड़िया अहमदनगर का है। यहां के रहने वाले मेडिकल संचालक सत्यपाल के अनुसार, उनके खेत में एक कमरा है। उसमें युसुफ और उसके दो भाई आरिफ और तालिब रहते हैं। रात को यह लोग बिजली चोरी करते हैं। वहां कनेक्शन नहीं है। 16 जून को बिजली चोरी को मना किया तो युसुफ आदि झगड़ा करने लगे।

इसे भी पढ़ें-प्रयागराज में युवक के किए कई टुकड़े, फेंका मिला हाथ, पैर और प्राइवेट पार्ट

अगले दिन आरिफ और तालिब बाइक से मेडिकल पर आए। कुछ समझ पाते कि तमंचे से फायर झोंक दिया। बाल-बाल बच गए और आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। शिकायती पत्र पर यूसूफ, आरिफ व तालिब के विरुद्ध हत्या का प्रयास व धमकी की धारा में प्राथमिकी लिखी गई। सत्यपाल के बड़े भाई सूरजपाल चौकी पहुंचे।

वहां से सूरजपाल ने आरोपितों के बड़े भाई सद्दीक को फोन किया और अहलादपुर चौकी इंचार्ज से बात करने को कहा। आरोप है कि शराब के नशे में धुत सद्दीक ने कहा, हम लोग सत्यपाल की रखवाली करते हैं। इनकी मजदूरी करते हैं। इनकी ही मार भी हम खाएंगे। फैसला अब हम करेंगे। अगर तीनों भाईयों का कुछ हुआ तो अबकी बार विकास दूबे की तरह रपटाकर सीने में गोली मारेंगे।

इसे भी पढ़ें-देर रात हुई बूंदाबांदी ने दी गर्मी से राहत, आगरा में चली आफत की आंधी, एक की मौत

तृतीय सीओ अनीता चौहान ने कहा कि मामले में शिकायती पत्र के आधार पर प्राथमिकी लिखी गई है। प्रसारित ऑडियो व पुलिस पर आरोपों के संबंध में जांच कराई जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.