Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Badaun Police Encounter : बदायूं पुलिस से मुठभेड़ में मुरादाबाद का बदमाश गिरफ्तार, सिपाही को लगी गोली

Badaun Police Encounter News बरेली मंडल के बदायूं में रविवार को भोर में लूट की रकम ठिकाने लगाने जा रहे दो बदमशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। मुरादाबाद के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसके पैर में गोली लगी है।

By Ravi MishraEdited By: Updated: Sun, 08 May 2022 08:58 AM (IST)
Hero Image
Badaun Police Encounter : बदायूं पुलिस से मुठभेड़ में मुरादाबाद का बदमाश गिरफ्तार, सिपाही को लगी गोली

बरेली, जेएनएन। Badaun Police Encounter News : बरेली मंडल के बदायूं में रविवार को भोर में लूट की रकम ठिकाने लगाने जा रहे दो बदमशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। मुरादाबाद के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उसके पैर में गोली लगी है। उसके पास से 2.10 लाख रूपये, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। जबकि उसका एक साथी भाग गया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है।

चाराें तरफ से घिरे बदमाश ताे शुरू कर दी फायरिंग 

थाना फैजगंज बेहटा पुलिस को दो संदिग्घ बदमाशो के बाइक से जाने की जानकारी मिली तो पुलिस बल ने उनका पीछा किया। बदमाशों के इस्लामगर रोड की तरफ भागने पर प्रभारी निरीक्षक इस्लामनगर ने पुलिस बल के साथ घेराबंदी की। चारों तरफ से घिरे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी।

जवाबी फायरिंग में बदमाश के साथ घायल हुआ सिपाही

एसओजी टीम, थाना इस्लामनगर व थाना फैजगंज बेहटा पुलिस की जबाबी फायरिंग मे एक बदमाश के पैर मे गोली लग गई तथा एक सिपाही भी घायल हो गया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम कमर पुत्र रफिक निवासी थांवला थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद बताया है।

माैके पर पहुंचे थे एसएसपी, पुलिस काे कमर गैंग पर था शक 

पुलिस को बदमाशों पर शंका थी कि थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में लूट की घटना हुई थी उसमें कमर व उसका गैंग शामिल था। घायल बदमाश को सीएचसी ओरछी में भर्ती कराया गया है। एसएसपी डा.ओपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश ने बताया है कि वह लोग लूट की रकम को ठिकाने लगाने जा रहे थे।

स्थानीय थाना पर मुकदमा दर्ज कर करवाई की जा रही है। फरार हुए बदमाश की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें