Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly Crime : साधु के भेष में पहुंचा लुटेरा- महिला को बंधक बना मुंह में ठूंसा कपड़ा; पति आया तो नजारा देख रह गया दंग

UP News in Hindi पति ने घटना की जानकारी तत्काल ही डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची डायल 112 के साथ थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। आस-पास में साधु को तलाशा गया मगर उसका कुछ भी पता नहीं चला। लक्ष्मी को इलाज के लिए सिरौली सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां डाक्टर उनकी हालत ठीक बता रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 08 Sep 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने कहा है कि आरोपी जल्द गिरफ्त में होगा।

संवाद सूत्र, जागरण रामनगर (बरेली)  साधु के भेष में एक लुटेरे में महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। उसके हाथ पैर बांधे और मुंह में कपड़ा ठूंसकर बेड पर डाल दिया। महिला जितने भी जेवर पहने थे सभी लूट लिए इसके अलावा घर में रखी ज्वैलरी के साथ करीब 12 हजार रुपये कैश भी उड़ा ले गया।

दोपहर के वक्त जब पति सुनील घर पहुंचे तो पत्नी लक्ष्मी के हाथ पैर बंधे देख घबरा गए। मुंह पर पानी छिड़ककर लक्ष्मी को होश में लाए। तब उन्होंने पूरी घटना बताई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुनील के शिकायती पत्र पर प्राथमिकी लिख ली है। आरोपित लुटेरे की तलाश की जा रही है।

घर में अकेली थी पत्नी, पति गया था खेत पर 

समय सुबह करीब नौ बजे सिरौली थाना क्षेत्र के गुरवा गांव निवासी सुनील अपने खेत पर काम करने के लिए गए थे। पत्नी लक्ष्मी घर पर अकेली थीं। एक व्यक्ति साधु के भेष में सुनील के घर पहुंचा और भिक्षा में आटा मांगा। लक्ष्मी जब घर के अंदर आटा लेने गई इसी बीच वह भी उनके पीछे चला गया।

जेवर भी लूट ले गया आरोपी

सुनील का आरोप है कि आरोपित लुटेरे में नशीला पदार्थ सुंघाकर उन्हें बेहोश कर दिया। लक्ष्मी के मुंह में कपड़ा ठूंसा हाथ पैर बांधे और गिरा दिया। इसके बाद उसने लक्ष्मी के पहने हुए सोने चांदी के जेवर, लूटे फिर घर में रखा 12 हजार रुपये कैश और अन्य जेवर भी लूट लिए। किसी भी तरह का कोई विरोध या चीख पुकार नहीं होने से पड़ाेसियों को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं हुई।

बेहोशी की हालत में बेड पर पड़ी थी महिला

सुनील का आरोप है कि आरोपित घर से काफी माल लेकर फरार हो गया। दोपहर के समय जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने लक्ष्मी को आवाज लगाई। मगर लक्ष्मी का कोई जवाब नहीं आया। उन्होंने देखा तो लक्ष्मी कहीं दिखाई नहीं दी। सुनील कमरे में पहुंचे तो देखा लक्ष्मी बेहोशी की हालत में बेड पर पड़ी थीं। हाथ पैर भी बंधे थे, मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था।

घबराए सुनील ने लक्ष्मी के मुंह पर पानी छिड़का तो वह होश में आई। घटना के बारे में पूछा तो लक्ष्मी ने पूरी कहानी बताई। उधर, दूसरी ओर घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया है। मामले में सिरौली थाने में आरोपित लुटेरे के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई है।

घटना की जानकारी है, पति के शिकायती पत्र पर सिरौली थाने में प्राथमिकी लिखाई गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा जाएगा।

-- मानुष पारीक, एसपी साउथ।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर