Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly Explosion Update: कल्याणपुर धमाके में एक और महिला की मृत्यु, मृतकों की संख्या पहुंची छह

Bareilly Explosion Update बरेली के कल्याणपुर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में एक और महिला की मौत हो गई है जिससे मृतकों की संख्या छह हो गई है। पुलिस ने आरोपित नासिर और उसके स्वजन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। नासिर अभी भी फरार है। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं ।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 03 Oct 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
धमाके के बाद ढहा घर और वहां मौजूद पुल‍िस अधि‍कारी।

जागरण संवाददाता, बरेली। कल्याणपुर अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके के बाद देर रात छठी महिला की भी मृत्यु हो गई। एक महिला जिसकी देर रात से शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। पुलिस ने सितारा के रूप में उसकी शिनाख्त की है।

वहीं दूसरी ओर, पुलिस ने नासिर और उसके स्वजन के विरुद्ध प्राथमिक की भी पंजीकृत कराई है। बुधवार शाम को सिरौली के कल्याणपुर गांव में अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाके हुए थे। जिसमें मौके पर दो बच्चों समेत तीन महिलाओं की मृत्यु हो गई। उनमें से एक की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी।

गुरुवार को पुलिस ने अज्ञात महिला की सितारा के रूप में शिनाख्त की है। इसके बाद एक और महिला निखत की भी मृत्यु हो गई। अब तक हादसे में छह लोगों की मृत्यु हो चुकी है। दो लोग गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने आरोपित नासिर और उसके स्वजन के विरुद्ध प्राथमिक की पंजीकृत कर ली है। नासिर अभी भी फरार है।

ये भी पढ़ें - 

बरेली पटाखा फैक्‍ट्री व‍िस्‍फोट मामले में पुल‍िसकर्मि‍यों की लापरवाही आई सामने, 10 दिन में हो गया दूसरा हादसा

Bareilly Explosion: सिलेंडर में आग से अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, पांच की मौत; चार पुलिसकर्मी सस्‍पेंड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें