Move to Jagran APP

बरेली के लेक्चरर की करतूत- दोस्त की शिक्षिका पत्नी के साथ कॉलेज में कर दी यह हरकत, बोला- शिकायत कर लो, कुछ नहीं होने वाला

Bareilly News in Hindi बरेली में शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। यहां एक लेक्चरर ने अपने दोस्ती की पत्नी के साथ कॉलेज में ही शर्मनाक हरकत कर दी। लैब के दरवाजे पर अभद्र टिप्पणी लिख दी। इसके बाद जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो धमकी दी कि कुछ भी कर लो शिकायत कर लो मेरा कुछ नहीं होने वाला। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Fri, 15 Dec 2023 07:18 PM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2023 07:18 PM (IST)
UP Crime News : आरोपी पर जातिसूचक टिप्पणी करने का भी आरोप है।

जागरण संवाददाता, बरेली : शहर के एक इंटर कालेज के भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता ने साथी शिक्षक की पत्नी का नाम दरवाजे पर लिखकर इलू (आइ लव यू) लिख दिया। शिकायत पर मारपीट करने लगा। जातिसूचक टिप्पणी करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने डीएम को पूरा घटनाक्रम बताया। डीएम के आदेश पर किला पुलिस ने आरोपित प्रवक्ता विशाल शर्मा के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली है।

कॉलेज में ही शुरू कर दीं अभद्र टिप्पणी

इंटर कालेज के ही विज्ञान और गणित विषय शिक्षक ने किला पुलिस को बताया कि 16 सितंबर को क्षेत्रीय प्रदूषण नियंत्रण कार्यालय की ओर से विद्यालय में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में वृक्षारोपण भी हुआ। अगले दिन खबर प्रकाशित हुई। आरोपित विशाल ने कक्षा आठ के वाट्सएप ग्रुप पर खबर की कटिंग पोस्ट कर आपत्तिजनक टिप्पणी की। बात खत्म हो गई।

आरोप है कि विरोध ना करने पर उसने कालेज में ही टिप्पणी करनीं शुरू कर दी। इस बीच आरोपित ने भौतिक विज्ञान कक्ष के दरवाजे पर पत्नी का नाम लिखकर इलू लिख दिया। मामले की शिकायत प्रधानाचार्य से की लेकिन, उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

इसी के बाद आरोपित ने कहा कि और शिकायत कर लो, कुछ नहीं होने वाला। जातिसूचक टिप्पणी करते हुए मारपीट शुरू कर दी और जहरीला केमिकल चेहरे पर फेंक दिया। गनीमत रही कि चेहरा घुमाने के चलते केमिकल नहीं पड़ा। किला इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र पर मामले में प्राथमिकी लिखकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.