Move to Jagran APP

Bareilly News : बरेली के युवक की प्रयागराज में हुई थी हत्या, दो गिरफ्तार

विवेचना के दौरान नाम सामने आने पर पुलिस ने शाहगंज के गढ़ीकला मिनहाजपुर मुहल्ला निवासी शाकिब अंसारी व पत्थर गली निवासी आसिफ खान को सोमवार सुबह आरटीओ मोड़ के समीप से गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर नैनी वैभव सिंह का कहना है कि दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शरीफ खान की दुकान के अंदर ही पेचकस घोंपकर हत्या कर दी गई थी

By Anuj Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 05 Aug 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जासं, प्रयागराज : नैनी के अवंतिका कालोनी में डेढ़ साल पहले बरेली के नारियल विक्रेता की हुई हत्या में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से आलाकत्ल और मृतक का मोबाइल बरामद किया है। बरेली के शेरगढ़ के डूंगरपुर मुहल्ला निवासी आकिब खान पुत्र रईस अहमद खान अपने चचेरे भाई शरीफ खान के साथ अवंतिका कालोनी में नारियल बेचता था।

नौ फरवरी 2023 को शरीफ खान की दुकान के अंदर ही पेचकस घोंपकर हत्या कर दी गई थी। आकिब की तहरीर पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। विवेचना के दौरान नाम सामने आने पर पुलिस ने शाहगंज के गढ़ीकला मिनहाजपुर मुहल्ला निवासी शाकिब अंसारी व पत्थर गली निवासी आसिफ खान को सोमवार सुबह आरटीओ मोड़ के समीप से गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर नैनी वैभव सिंह का कहना है कि दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।