Move to Jagran APP

Bareilly News: बालीवुड के 'टार्जन' हेमंत को भायी बरेली, अगले सप्ताह से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Bollywood Tarzan Hemant Virje Bareilly News वालीबुड टार्जन के नाम से विख्यात वालीबुड अभिनेता हेमंत विर्जे जल्द ही बड़े पर्दे पर आएंगे।इस बात की जानकारी उन्होंने खुद बरेली में एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान दी।वह पिछले सात सालों से फिल्मों से दूर है।

By Ravi MishraEdited By: Updated: Mon, 02 May 2022 08:40 AM (IST)
Hero Image
Bareilly News: बालीवुड के 'टार्जन' हेमंत को भायी बरेली, अगले सप्ताह से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बरेली, जेएनएन। Bollywood Tarzan Hemant Virje Bareilly News : 80 के दशक में धमाकेदार फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता हेमंत बिरजे एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। मजदूर दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बालीवुड के ''''टार्जन'''' हेमंत बिरजे ने बताया कि उनके प्रोडक्शन के तले आने फिल्म प्रेमधर्म की शूटिंग बरेली में ही होनी है। जो अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगी।

बाेले- अब प्यार के नाम पर पराेसी जाती है अश्लीलता

अभिनेता हेमंत बिरजे ने रविवार को राजेंद्र नगर स्थित एक होटल में दैनिक जागरण के साथ हुई बातचीत में बताया कि 80 के दशक में रिलीज हुईं फिल्मों और अब रिलीज हो रही फिल्मों में जमीन असमान का बदलाव देखा जा सकता है। पहले हर फिल्म में परिवार को ध्यान में रखते हुए फिल्में बनाई जाती थीं लेकिन अब फिल्मों में प्यार के नाम पर सिर्फ अश्लीलता झलकती है।

सात सालाें से फिल्माें से दूर है अभिनेता हेमंत बिरजे 

1985 में बालीवुड की हिट फिल्म दे चुके टार्जन पिछले सात सालों से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, अब वह कई फिल्मों के साथ फिर से बालीवुड में वापसी कर रहे हैं। इसमें सूर्य फिल्म में माफिया डान की भूमिका निभा रहे हैं। इस दौरान इवेंट प्रबंधक राबर्ट जानसन ने बताया कि मजदूर दिवस के अवसर पर हेमंत बिरजे ने गंगापुर में नाग पंचमी मेला ग्राउंड में मजदूर मंडल उप्र की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मजदूरों को पगड़ी और शाल पहनाकर उनका सम्मान किया। सम्मान पाने वालों में राकेश, राजकुमार, मनोज, रामकुमार और अमर शामिल रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।