Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News : कई को टक्कर मार बीडीए उपाध्यक्ष आवास के सामने पेड़ में घुसी कार, मची अफरा-तफरी

Bareilly News in Hindi एकत्र भीड़ ने चालक को पकड़ लिया। इस बीच कई बैंककर्मी मौके पर पहुंचे गए और चालक को छुड़ाने लगे। तब पता चला कि चालक बैंककर्मी है। बारादरी पुलिस पहुंची। चालक को हिरासत में लेकर कार कब्जे में ली। घायलों को इलाज के लिए भेजा गया। वहीं इस घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई।

By Anuj Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 02 Aug 2024 10:29 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

जागरण संवाददाता, बरेली : तेज रफ्तार अनियंत्रित कार कइयों को टक्कर मारते हुए बीडीए उपाध्यक्ष के आवास के सामने पेड़ में जा घुसी। तैनात गार्ड बाल-बाल बच गया। एकत्र भीड़ ने चालक को पकड़ पुलिस को सूचना दे दी। इस पर हाथापाई शुरू हो गई। चालक को हिरासत में लेकर कार कब्जे में ले ली गई।

बीडीए वीसी आवास से करीब दो सौ मीटर दूरी पर तेज रफ्तार कार ने सबसे पहले स्कूटी सवार को टक्कर मारी। हादसे में इंद्रानगर निवासी स्कूटी सवार माधव को चोट लगी। फिर कार ने साइकिल से जा रही शाहदाना कालोनी निवासी तष्मीत कौर उर्फ मन्नत को टक्कर मार दी। साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई, तष्मीत को चोट आई।

इस पर लोगों ने कार रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ने रफ्तार और बढ़ा दी, जिससे वह सीधे बीडीए वीसी के आवास के सामने लगे पेड़ से जा टकराई। बैठे गार्ड ने भागकर जान बचाई। एकत्र भीड़ ने चालक को पकड़ लिया। इस बीच कई बैंककर्मी मौके पर पहुंचे गए और चालक को छुड़ाने लगे। तब पता चला कि चालक बैंककर्मी है। बारादरी पुलिस पहुंची। चालक को हिरासत में लेकर कार कब्जे में ली। घायलों को इलाज के लिए भेजा गया। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि कार चालक को मेडिकल परीक्षण व अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।