Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News : छेड़छाड़ का विरोध करने पर बहनों को पीटा, कपड़े फाड़े: एसएसपी के पास पहुंचीं पीड़ित

Bareilly Crime News आरोप है कि आरोपितों ने तीनों बहनों को देखकर छेड़छाड़ और फब्तियां करना शुरू कर दिया जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट की। मारपीट में एक युवती के कान का पर्दा फट गया। आरोप है कि आरोपितों ने इस दौरान अश्लीलता भी की। एसएसपी के आदेश पर आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई है।

By Rajnesh Saxena Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 08 Sep 2024 09:48 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, बरेली। मेले गई तीन बहनों के साथ दबंगों ने छेड़छाड़ की। उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट की, जिसमें एक बहन के कान का पर्दा फट गया। शिकायत लेकर थाने पहुंची युवती की किसी ने नहीं सुनी।

एसएसपी के आदेश पर मामले में आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई। सीबीगंज थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह बहनों के साथ क्षेत्र में लगने वाले मेले में गई थीं। आरोप है कि वहां पर परधौली निवासी भानू, अनिल, अभिषेक, अंकित, अरुण, रजत व मोहित पहले से बैठे थे।

मारपीट में एक लड़की के कान का पर्दा फटा

आरोप है कि आरोपितों ने तीनों बहनों को देखकर छेड़छाड़ और फब्तियां करना शुरू कर दिया, जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट की। मारपीट में एक युवती के कान का पर्दा फट गया। आरोप है कि आरोपितों ने इस दौरान अश्लीलता भी की। इसी बीच घटना की जानकारी किसी ने स्वजन को दे दी तो उनके पिता मौके पर पहुंचे। आरोपितों ने उन्हें भी मारा। उन्हें भी चोटें आई हैं।

मेले में मौजूद अन्य लोगों ने किसी तरह से उन्हें बचाया। आरोप है कि आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना की शिकायत वह लेकर जब सीबीगंज थाने गई तो वहां पर किसी ने उनकी नहीं सुनी। इसके बाद उन्होंने एसएसपी कार्यालय में आरोपितों के विरुद्ध शिकायत की है। एसएसपी के आदेश पर आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई है।

यह भी पढ़ें : Sambhal News : जमीन कब्जाने के लिए भाजपा नेता का कारनामा: फोन करके कहा- मुझे इन लोगों ने गोली मार दी है