Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही मां की बेटे ने की थी हत्या, एक महीने से पुलिस को कर रहा था गुमराह

Bareilly News पिछले माह पनवड़िया गांव के जंगल में एक महिला का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त शांति देवी के रूप में की गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का राजफाश करते हुए आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस का कहना है कि आरोपित का एक महिला रिश्तेदार से अवैध संबंध था। जिसका पता उसकी मां को चल गया था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Tue, 19 Sep 2023 12:13 PM (IST)
Hero Image
अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही मां की बेटे ने की थी हत्या

संवाद सूत्र, फतेहगंज पश्चिमी : पिछले माह पनवड़िया गांव के जंगल में एक महिला का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त शांति देवी के रूप में की गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का राजफाश करते हुए आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपित का एक महिला रिश्तेदार से अवैध संबंध था। जिसका पता उसकी मां को चल गया था और उन्होंने उसे ऐसा न करने के लिए चेताया था। इस पर उसने मां की हत्या कर दी।

जंगल में मिला था महिला का शव

मुबारकपुर उर्फ बगरऊ की गौटिया थाना शाही निवासी शान्ति देवी पत्नी पूरन लाल का शव अगस्त माह में पनवड़िया गांव के जंगल में मिला था। शव की शिनाख्त उनके मृतका के बेटे राजकुमार ने की थी। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर शांति देवी के दूसरे बेटे तोताराम से पूछताछ की।

इसे भी पढ़ें: ज्ञानवापी केस स्थानांतरित किए जाने पर मसाजिद कमेटी को आपत्ति, पढ़िए क्या है पूरा मामला

सख्ती से पूछताछ पर तोताराम ने अपनी मां की हत्या की बात कबूल करते हुए घटना का राजफाश किया। पुलिस के अनुसार, तोताराम का एक रिश्तेदार महिला से अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी जब शांति देवी को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया।

इस पर तोताराम ने अवैध संबंधों में बाधक बन रही मां की हत्या के साथ ही चाचा की जमीन पर कब्जा करने की नीयत से साजिश रचकर मां की हत्या कर दी और हत्या के आरोप में चाचा को फंसाने की तैयारी की। जिससे उनकी जमीन उसके कब्जे में आ जाए।

इसे भी पढ़ें: जल्द होगा योगी मंत्रिमंडल का विस्तार! दारा, ओपी राजभर समेत कुछ BJP विधायक बन सकते हैं मंत्री

तोताराम अपनी मां को बाइक से लेकर गया और पनवड़िया गांव के जंगल में ले जाकर उसकी साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ललित मोहन ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर