Move to Jagran APP

Bareilly News : मालिक की पत्नी के साथ युवक ने कर दी यह गंदी हरकत, फोन पर भेजे ऐसे फोटो- देखते ही महिला के उड़ गए होश

महिला ने पुलिस को बताया उसके पति का जरी का कारखाना है। उसी कारखाने में हजियापुर निवासी कासिम भी काम करता है। आरोप है कि आरोपित ने महिला को बदनाम करने को उसके कुछ फोटो खींचे और एडिट कर अश्लील बना लिए। आरोप है कि उन फोटो को इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित कर दिया। जब महिला को पता चला तो उसने फोटो डिलीट करने की बात कही।

By Rajnesh Saxena Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 07 Oct 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
वहीं इस मामले में पुलिस ने कासिम के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली है।

जागरण संवाददाता, बरेली। बारादरी निवासी एक महिला प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। आरोप है कि उसके यहां काम करने वाले एक युवक ने उनकी फोटो को एडिट कर अश्लील बना दिए। बाद में उन्हें प्रसारित कर दिया। डिलीट करने के एवज में पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है।

पति के कारखाने में काम करता है युवक 

महिला ने पुलिस को बताया उसके पति का जरी का कारखाना है। उसी कारखाने में हजियापुर निवासी कासिम भी काम करता है। आरोप है कि आरोपित ने महिला को बदनाम करने को उसके कुछ फोटो खींचे और एडिट कर अश्लील बना लिए। आरोप है कि उन फोटो को इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित कर दिया।

जब महिला को पता चला तो उसने फोटो डिलीट करने की बात कही। आरोपित ने इसके एवज में पांच हजार रुपये की मांग की। रुपए देने से इनकार किया तो उसने वह फोटो महिला के पति के नंबर पर भेज दिए। मामले में पुलिस ने कासिम के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें