Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News: 'सिर काटकर चौराहे पर लटका दूंगा' निदा खान को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम-डीजीपी से शिकायत

Bareilly Nida Khan Update News आला हजरत खानदान की बहू रहीं निदा खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। निदा ने सीएम डीजीपी व बरेली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। निदा खान आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की अध्यक्ष हैं। निदा खान के पक्ष में एक दिन पहले की फैसला आया है जिसके बाद उन्हें मारने की धमकी भेजी है।

By Peeyush Dubey Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 27 Jul 2024 02:31 PM (IST)
Hero Image
Bareilly News: निदा खान को जान से मारने की धमकी। फाइल तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बरेली। सेशन कोर्ट के आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की अध्यक्ष निदा खान के पक्ष में आदेश देने के अगले दिन ही उनको जान से मारने की धमकी मिल गई। निदा खान के वाट्सएप पर आए मैसेज के माध्यम से आरोपित ने सिर काटने और दस हजार गोली मारने की धमकी दी। निदा ने मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस और बरेली पुलिस को एक्स के जरिये शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है।

सेशन जज विनोद कुमार दूबे ने निदा खान को एकमुश्त 10 लाख रुपये दिलाने और चार हजार मासिक किराये की जगह 10 हजार रुपये मासिक किराये आवास के लिए देने का आदेश दिया। इसके बाद निदा को धमकी भरा संदेश मिला, जिसमें आरोपित ने लिखा कि तेरा सिर काट के चौराहे पर लटका दूंगा। तेरी वजह से मुसलमान औरतें बागी हो रही हैं। तेरा सिर काट के सबको खामोश करुंगा। 10 लाख नहीं मिलेंगे, 10 हजार गोली डालेंगे।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: आगरा में आज भारी बारिश होगी या तेज धूप करेगी परेशान ? पढ़िए मौसम का ताजा अपडेट

ये भी पढ़ेंः Moradabad News: ब्यूटी इंस्टिट्यूट में मतांतरण की मुहिम के लिए स्टूडेंट्स को उकसाया, संचालिका और पति को जेल

निदा ने सीएम से की शिकायत

धमकी भरा संदेश मिलने के बाद निदा खान ने मुख्यमंत्री, यूपी पुलिस और बरेली पुलिस को ट्वीट करके कार्रवाई करने की मांग की। निदा ने कहा कि जब भी कोई औरत अपने न्याय के लिए लड़ती है तो उसको इस तरह की धमकियां मिलती हैं। वहीं, बरेली पुलिस इतनी लाचार है कि कोर्ट का आदेश होने के बावजूद मेरे शौहर के विरुद्ध कार्रवाई नहीं कर पा रही है। इस तरह की धमकी से मैं डरने वाली नहीं हूं, लेकिन यह सब चिंतित जरूर करता है।

निदा खान के मामले में कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। किसी को किसी से डरने की जरूरत नहीं है। अनीता चौहान, सीओ तृतीय