Move to Jagran APP

Bareilly Patakha Bazar : बरेली के पटाखा बाजार में पुलिस ने मारा छापा तो अफसरों के पास भागे कारोबारी

Bareilly Police Raid in Izzatnagar Patakha Bazar News बरेली में अवैध घोषित हो चुके इज्जतनगर पटाखा बाजार में पुलिस ने छापा मारा।जिसके बाद कारोबारियों में हलचल मच गई।आनन फानन में कारोबारी अफसरों के पास भागे लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो सकी।

By Ravi MishraEdited By: Updated: Sat, 03 Sep 2022 08:13 AM (IST)
Hero Image
Bareilly Patakha Bazar : बरेली के पटाखा बाजार में पुलिस ने मारा छापा तो अफसरों के पास भागे कारोबारी

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Police Raid in Izzatnagar Patakha Bazar : अवैध घोषित हो चुके 100 फुटा के पटाखा बाजार (Patakha Bazar) पर आइजी के आदेश के बाद शुक्रवार को इज्जतनगर पुलिस ने दबिश दी तो अफरा-तफरी मच गई। व्यापारी आइजी व एसएसपी के पास पहुंचे।

व्यापारियों की अफसरों से मुलाकात नहीं हो पाई। पुलिस की दबिश से व्यापारियों में खलबली मची हुई है। इज्जतनगर के सौ फुटा का पटाखा बाजार (Izzatnagar Pathakha Bazar) अवैध घोषित हो चुका है।

अवैध घाेषित हाे चुका इज्जतनगर पटाखा बाजार 

सौ फुटा और कर्मचारी नगर मिनी बाईपास (Mini Bypass) स्थित आतिशबाजी की 20 दुकानाें के लाइसेंस निरस्त कर दिये गए। दुकानों के सील के आदेश के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी के बाद मामला आइजी रेंज रमित शर्मा तक पहुंचा। गुरुवार को आइजी ने आदेश जारी करते हुए सीओ व इंस्पेक्टर की जवाबदेही तय की थी।

इज्जतनगर पुलिस ने मजिस्ट्र्रेट काे भेजी रिपाेर्ट 

साफ कहा था कि अवैध रूप से संचालित दुकानों को बंद कराया जाए। ना मानने पर संबंधित के विरुद्ध प्राथमिकी लिखाई जाए। इसी के बाद शुक्रवार को इज्जतनगर पुलिस (Izzatnagar Police) सक्रिय हुई। इज्जनगर इंस्पेक्टर संजय कुमार टीम संग पहुंचे तो व्यापारी स्टे का दावा करने लगे। पुलिस ने रिपोर्ट मजिस्ट्रेट (Majistrate) को भेज दी है। अब शनिवार से अवैध रूप से पटाखे की दुकानें संचालित करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई का विशेष अभियान चलेगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।