Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly Police : शराब के नशे में धुत फौजी ने महिला सिपाही को छेड़ा, पुलिस ने पकड़ा तो हाथ जोड़कर बोला...

Bareilly Police पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी नशे में थे। नशे की हालत में उन्होंने महिला सिपाही पर फब्तियां कसी। हालांकि बाद में महिला सिपाही ने दोनों को माफ दिया। लेकिन इसके बाद मामला एसएसपी तक पहुंचा। एसएसपी ने मामले में कड़ा रूख अपनाते हुए पुलिस को जांच के आदेश। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 12 Jul 2024 09:46 PM (IST)
Hero Image
छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, बरेली। ड्यूटी के दौरान महिला सिपाही के साथ छेड़छाड़ व मारपीट जैसी दुस्साहसिक घटना में भी पुलिस खेल करने से बाज नहीं आई। गंभीर मामले में समझौता कराकर आरोपितों को छोड़ दिया। यह सब तब किया जब पूरे घटनाक्रम के बाद खूब हंगामा कटा। पूरी भीड़ ने तमाशा देखा और आरोपितों को पकड़कर पुलिस को सौंपा।

एसएसपी से छिपाए रखा मामला 

एसएसपी तक से घटनाक्रम छिपाए रखा गया। वीडियो प्रसारित होने पर जब एसएसपी के संज्ञान में मामला आया। तब उन्होंने इंस्पेक्टर को फटकार लगाई और आनन-फानन में प्राथमिकी लिखी। एक आरोपित सनी को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रेमनगर के कोहाड़ापीर चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार ने प्राथमिकी लिखाई। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात दारोगा इदरीश, सिपाही गजनफर और सुभाषनगर थाने की एक महिला सिपाही के साथ कोहाड़ापीर पर मोहर्रम जुलूस की ड्यूटी पर थे।

कार से आए, महिला सिपाही पर कसी फब्तियां

प्रेमनगर पुलिस के अनुसार, रात करीब दस बजे एक कार दो युवक आए। अचानक से दोनों ने महिला सिपाही फब्तियां कसनीं शुरू कर दीं। विरोध करने पर छेड़छाड़ और मारपीट की। मारपीट में गिरने के चलते महिला सिपाही घायल हो गई।

आरोपितों की हरकत पर हंगामा खड़ा हो गया। आस-पास के लोग एकत्र हो गए और दोनों आरोपितों को पकड़ लिया पूछताछ में एक ने अपना नाम एटा जैतरा थाना स्थित खबा गांव निवासी राहुल सिंह बताया जबकि दूसरे की पहचान सुभाषनगर के विश्वनाथपुरम निवासी सनी के रूप में हुई। दोनों को लेकर पुलिस थाने पहुंची।

फौज में है युवक, इंफाल में तैनाती

पूछताछ में राहुल ने बताया कि वह फौज में है, इंफाल में उसकी तैनाती चल रही है। वर्तमान में वह सुभाषनगर के करगैना में रहता है। कानूनी कार्रवाई के शिकंजे में फंसने के डर से दोनों माफी मांगने लगे। हैरत यह कि महिला सिपाही से छेड़छाड़ व मारपीट पर भी पुलिस ने दोनों को माफ कर दिया लेकिन, यह हरकत उन्हीं के गले की फांस बन गई। फिर आरोपितों की तलाश शुरू की और एक को गिरफ्तार कर लिया।

महिला सिपाही से छेड़छाड़, मारपीट व सरकारी काम में बाधा पर दोनों आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई है। एक को गिरफ्तार कर लिया गया। दूसरे की तलाश में दबिश दी जा रही है। घटना के दौरान दोनों के शराब के नशे में भी होने की बात सामने आई है।

पंकज श्रीवास्तव, सीओ प्रथम

यह भी पढ़ें : Bijnaur News : तेज रफ्तार ट्रक ने दारोगा को रौंदा, मौके पर ही तोड़ा दम- यूपी से उत्तराखंड आ रहे थे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें