Move to Jagran APP

Bareilly Police : बरेली SSP ऑफिस पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, फिर कर दिया यह काम- दौड़े-दौड़े आए अफसर

Bareilly SSP Office बताया जा रहा है कि महिला ने कुछ लोगों की शिकायत पुलिस को की थी। यह लोग महिला के मकान में कब्जा कर रहे थे। शिकायत के बावजूद पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी। जिससे नाराज होकर महिला ने खुदकुशी करने के लिए एसएसपी कार्यालय का रूख कर लिया। हालांकि पुलिस ने बाद में कार्रवाई की है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Thu, 04 Jul 2024 03:18 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 03:18 PM (IST)
महिला का आरोप है कि उसके मकान पर कुछ लोग कब्जा कर रहे हैं।

जागरण संवाददाता, बरेली। मकान कब्जे के विवाद में एसएसपी ऑफिस में महिला ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर खुदकुशी का प्रयास किया। तत्काल ही पुलिसकर्मियों ने उसे यह हरकत करने से रोक लिया। इज्जतनगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना के बाद हरकत में आई पुलिस

इज्जतनगर के गली नंबर 18 एयरफोर्स गेट निवासी सुमन ने बताया क्षेत्र का ही रहने वाला राजन वाल्मीकि मकान पर कब्जा करना चाहता है। कुछ साथियों के साथ वह पहुंचा और मकान पर जबरन कब्जे का प्रयास किया जिससे आहत महिला एसपी ऑफिस पहुंची और खुदकुशी का प्रयास किया।

इज्जतनगर इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया कि प्रकरण में महिला की शिकायती पत्र के आधार पर राजन वाल्मीकि के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी जा रही है। तथ्यों के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : दुष्कर्म के मामले में पुलिस की लचर व्यवस्था पर Fast Track Court का एक्शन, एडीजी व एसएसपी को लिखा पत्र


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.