Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly Railway Station: बरेली से मुरादाबाद के लिए इस ट्रेन का हो गया संचालन शुरू, जानिए पूरा टाइम टेबल

वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता ने बताया कि सोमवार को ट्रेन संख्या 04366 मुरादाबाद बरेली पैसेंजर और ट्रेन संख्या 04380 बरेली रोजा पैसेंजर को मेमू रैक में परिवर्तित कर संचालित किया गया। 04366 मुरादाबाद बरेली पैसेंजर के निर्धारित समय पर मेमू ट्रेन मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से बरेली के लिए रवाना की गई। इसके अलावा ट्रेन संख्या 04380 बरेली रोजा पैसेंजर बरेली रेलवे स्टेशन से रोजा के लिए रवाना की गई।

By Peeyush Dubey Edited By: Mohammed Ammar Updated: Tue, 09 Apr 2024 01:18 AM (IST)
Hero Image
Bareilly Railway Station:बरेली से मुरादाबाद के लिए इस ट्रेन का हो गया संचालन शुरू, जानिए पूरा टाइम टेबल

जासं, बरेली। बरेली मुरादबाद और बरेली से रोजा के बीच मेमू ट्रेन का संचालन सोमवार को शुरू हो गया, जो नियमित रहेगा। इससे यात्रियों को इन दोनों रूटों का सफर आसानी से पूरा कर सकेंगे। इसके अलावा एक मेमू ट्रेन बरेली जंक्शन पहुंचेगी, जबकि दूसरी रवाना होगी। इसे यात्रियों को बरेली से रोजा और मुरादाबाद तक सफर आसान हो जाएगा।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता ने बताया कि सोमवार को ट्रेन संख्या 04366 मुरादाबाद बरेली पैसेंजर और ट्रेन संख्या 04380 बरेली रोजा पैसेंजर को मेमू रैक में परिवर्तित कर संचालित किया गया। 04366 मुरादाबाद बरेली पैसेंजर के निर्धारित समय पर मेमू ट्रेन मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से बरेली के लिए रवाना की गई। इसके अलावा ट्रेन संख्या 04380 बरेली रोजा पैसेंजर बरेली रेलवे स्टेशन से रोजा के लिए रवाना की गई। वापसी में गाड़ी संख्या 04365 बरेली मुरादाबाद मेमू ट्रेन मंगलवार को और ट्रेन संख्या 04379 रोजा बरेली मेमू कार रैक से तय समय पर संचालित की जाएंगीं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर