Move to Jagran APP

Bareilly Road Accident: 20 घंटे बाद आयुष को आया होश, कृष्णा की टूटी हैं पसलियां; प्रत्यक्षदर्शियों ने सुनाई हादसे की कहानियां

Bareilly Road Accident बरेली में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में दो एमबीबीएस छात्रों की मौत हो गई है जबकि दो का दिल्ली में इलाज चल रहा है। घटना के 20 घंटे बाद गुरुवार शाम सात बजे के करीब आयुष पोरवाल को होश आया। डॉक्टरों के अनुसार हादसे में आयुष के दोनों हाथ टूट गए हैं। पैर में भी फ्रैक्चर के साथ सिर में भी गंभीर चोटें हैं।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Fri, 15 Mar 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
बरेली में हुआ दर्दनाक हादसा, दो छात्रों की मौत; 2 घायल
जागरण संवाददाता, बरेली। हादसे में घायल किशन यादव उर्फ कृष्णा एवं आयुष पोरवाल को राजश्री मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। काफी वक्त गुजरता गया लेकिन दोनों की हालत में कोई सुधार न होता देख डॉक्टरों की टीम ने दोनों को दिल्ली मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आनन-फानन में टीम दोनों को लेकर दिल्ली पहुंची।

घटना के 20 घंटे बाद गुरुवार शाम सात बजे के करीब आयुष पोरवाल को होश आया। डॉक्टरों के अनुसार, हादसे में आयुष के दोनों हाथ टूट गए हैं। पैर में भी फ्रैक्चर के साथ सिर में भी गंभीर चोटें हैं। वहीं कृष्णा के पसलियों की हड्डी टूट गईं। गर्दन में भी गंभीर चोट है। दोनों की पल-पल की स्थिति की निगरानी की जा रही है।

आखिरी पेपर देने के बाद कर रहे थे पार्टी

आयुष के दोस्त के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाले दीपक भाटी के साथ, राहुल कुमार, किशन व आयुष चारों का सेंटर नैनीताल रोड स्थित ज्योति कॉलेज में था। 2019 बैच का बुधवार को अंतिम पेपर था। पेपर के बाद ही चारों शहर में घूमे, फिर पार्टी की। वापसी में चारों हादसे का शिकार हो गए। चारों राजश्री मेडिकल कॉलेज के ही हॉस्टल में रहते थे। हादसे की जानकारी पर स्वजन बेसुध हो गए। पुलिस ने स्वजन को ढांढस बंधाया।

डिवाइडर से टकराकर कार हुई अनियंत्रित

राजश्री कॉलेज के एमबीबीएस के छात्रों की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर स्वजन ने जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात को बरेली से लौट रहे छात्रों की कार की गति अधिक थी। रास्ते में उनकी कार डिवाइडर से टकराकर असंतुलित हुई। इसके बाद जिस बिजली के पोल में कार जा घुसी, वह हाईवे से 15 मीटर दूर स्थित है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने सुनाई हादसे की दास्तां

जिस वक्त हादसा हुआ, गनीमत थी कि उस वक्त आस-पास कोई वाहन नहीं था। नहीं तो और बड़ी अनहोनी हो जाती। देर रात उनासी मोड़ पर सिंह ढाबे के पास तेज रफ्तार कार अचानक से अनियंत्रित हो गई। कार की टक्कर से बिजली का पोल टूटकर ऊपर गिर गया। कार के परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही कि कार में करंट नहीं उतरा। सीओ हाईवे नितिन कुमार, इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी धनंजय पांडेय फोर्स संग पहुंचे।

अधिकारी ने कही ये बात

तेज रफ्तार कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते एमबीबीएस के दो छात्रों की दुखद मृत्यु हुई है। दो गंभीर हैं जिनका उपचार चल रहा है। - नितिन कुमार, सीओ हाईवे

यह भी पढ़ें: Bareilly News: पार्टी करके लौट रहे थे MBBS के छात्र, डिवाइडर तोड़ पोल में टकराई कार के उड़े परखच्चे; दो की दर्दनाक मौत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।