Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly : दुकान कर्मचारी ही करता था चोरी, रंगे हाथ पकड़ा तो मालिक पर किया हमला

मूल रूप से माडल टाउन के रहने वाले अमित खनेजा ने पुलिस को बताया कि कुतुबखाना पर उनकी हार्डवेयर की दुकान है। अयान उनकी दुकान पर पिछले करीब दो वर्ष से कम कर रहा है। दुकान में जब धीरे-धीरे चोरी की घटना बढ़ने लगी तो उन्होंने कर्मचारियों से पूछताछ की। मगर कोई भी कर्मचारी कुछ बोलने को तैयार नहीं था।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 03 Oct 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, बरेली। नैनीताल रोड स्थित अमित खनेजा की हार्डवेयर की दुकान में पिछले कई दिनों से लगातार चोरी हो रही थी। पता लगाने के लिए उन्होंने निगरानी बढ़ाई तो दुकान का कर्मचारी अयान ही चोरी करते पकड़ा गया। जब वह उन्होंने उसे पुलिस के हवाले करने की बात कही तो आरोपित ने ब्लेड से अमित पर हमला कर दिया मामले में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली है।

पिछले दो साल से कर रहा था काम

मूल रूप से माडल टाउन के रहने वाले अमित खनेजा ने पुलिस को बताया कि कुतुबखाना पर उनकी हार्डवेयर की दुकान है। अयान उनकी दुकान पर पिछले करीब दो वर्ष से कम कर रहा है। दुकान में जब धीरे-धीरे चोरी की घटना बढ़ने लगी तो उन्होंने कर्मचारियों से पूछताछ की। मगर कोई भी कर्मचारी कुछ बोलने को तैयार नहीं था। उन्होंने चोर को पकड़ने के लिए निगरानी बढ़ाई तो अयान करीब 4500 रुपए का साकेट सेट चोरी करते पकड़ा गया।

पूछताछ में आरोपित ने स्वीकारा कि वह यह माल ब्रह्मपुरा निवासी समीर भाई को बेचता है। समीर जिम के पार्टस का कारखाना चलाता है। आरोप है कि जब अमित ने उसे पुलिस के हवाले करने की बात कही तो आरोपित ने दुकान में रखे ब्लेड से उन पर हमला कर दिया। किसी तरह से उन्होंने खुद को बचाया। अमित की शिकायती पत्र पर बारादरी पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध प्राथमिक की पंजीकृत कर ली है।

यह भी पढ़ें : नो एंट्री में बस रोकने पर ड्राइवर ने दारोगा का पकड़ा कालर, हाथापाई; पुलिस ने लिया ये एक्शन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें