Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे निलंबित इंस्पेक्टर रामसेवक की मुश्किलें और बढ़ीं; बरेली SSP ने बनाई स्पेशल टीम

Bareilly News स्मैक तस्करों से सांठगांठ कर रुपये लेकर उन्हें छोड़ने के आरोप में फरीदपुर थाना के इंस्पेक्टर रामसेवक जल्द सलाखों के बीच होंगे। फरीदपुर इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए बरेली एसएसपी अनुराग आर्य ने सात सदस्यीय टीम बनाई है एसपी साउथ इस टीम को लीड करेंगे। जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश एसएसपी ने दिए हैं। लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 02 Sep 2024 09:24 AM (IST)
Hero Image
बरेली में फरीदपुर थाने से भागे थे प्रभारी रामसेवक।

जागरण संवाददाता, बरेली। भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे निलंबित इंस्पेक्टर रामसेवक की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने एक स्पेशल टीम का गठन किया है। सात सदस्यीय टीम को जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। इस टीम को नेतृत्व सीओ हाईवे नितिन कुमार करेंगे जबकि, टीम का पर्यवेक्षण एसपी साउथ मानुष पारीक करेंगे।

एसएसपी अनुराग आर्य की ओर से बनाई गई इस टीम में सर्विलांस सेल प्रभारी इंस्पेक्टर रामगोपाल शर्मा, एसओजी इंस्पेक्टर सुनील कुमार शर्मा, साइबर सेल प्रभारी अभिषेक सिंह के साथ हेड कांस्टेबल लोकेंद्र, अजय चौधरी, नवीन, संजय को शामिल किया गया है। यह टीम इंस्पेक्टर के सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर आरोपित इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी करेगी।

आरोपित इंस्पेक्टर ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। उसने अपने ऊपर हो रही सभी कार्रवाई को गलत बताया है। आरोपित ने खुद के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी को खत्म करने की चुनौती भी दी है। ऐसे में अब पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई तेज कर दी है।

स्मैक तस्करों से रुपये लेने का है आरोप

21 अगस्त को आरोपित इंस्पेक्टर रामसेवक ने फरीदपुर से ही स्मैक तस्कर आलम, नियाज अहमद व अशनूर को गिरफ्तार किया था। सात लाख रुपये लेने के बाद इंस्पेक्टर ने आलम और नियाज को छोड़ दिया था जबकि, अशनूर थाने में ही बैठा था। इसी बीच किसी ने एसएसपी को सूचना दी कि इंस्पेक्टर ने दो स्मैक तस्करों को छोड़ने के बदले सात लाख रुपये लिए हैं। सूचना पर एसएसपी ने सीओ फरीदपुर और एसपी साउथ मानुष पारीक को मौके पर भेजा। तलाशी ली गई तो इंस्पेक्टर के बिस्तर के नीचे से सात लाख रुपये कैश बरामद हो गया।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में प्रेम कहानी का दुखद अंत: साबिया से बनी साक्षी चौहान की गला दबाकर हत्या, शक में पति ने किया कत्ल

ये भी पढ़ेंः Yogi In Moradabad: कई मायनों में खास है सीएम का दौरा, जनता को करोड़ों की सौगात, कुंदरकी सीट के लिए जीत का मंत्र!

पूछताछ के बाद फरार हो गए थे इंस्पेक्टर

पूछताछ में वह कुछ बता नहीं पाया। फिर वाशरूम जाने का बहाना कर फरार हो गया। तब से लेकर अभी तक वह पुलिस के हाथ नहीं लगा है। आरोपित इंस्पेक्टर दोनों मोबाइल थाने में छोड़ गया जिससे उसकी लोकेशन किसी को न मिले। अपने साथ सरकारी पिस्टल, मैगजीन, 10 कारतूस ले गया है। मामले में आरोपित इंस्पेक्टर के विरुद्ध भ्रष्टाचार अधिनियम के साथ ही सरकारी गबन की प्राथमिकी लिखी जा चुकी है।

एसएसपी की ओर से सात सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। यह टीम फरार इंस्पेक्टर की जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी। एसपी साउथ मानुष पारीक 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर