Move to Jagran APP

मंत्री से बोले भाजपा नेता- बरेली के अफसर नहीं उठाते हमारे फोन- अगर गलती से उठा भी लेते हैं तो हर बार...

Bareilly Crime जनता की समस्या को जनप्रतिनिधि सीधे तौर पर नहीं रखेंगे। सुनवाई नहीं होगी तो आप लोग क्या करेंगे? इससे छवि खराब होती है। जनप्रतिनिधियों को आश्वासन देते हुए कहा कि सुधार होगा। अगली बैठक में इस स्थिति पर जरूर बात रखें। बात आगे बढ़ी तब जनप्रतिनिधियों ने यह भी कहा कि अफसरों की बातचीत का लहजा सम्मानजनक नहीं होता है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 05 Jul 2024 07:28 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 07:28 PM (IST)
पर्यटन एवं संस्कृति विभाग मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह ने कड़ी नाराजी जताई।

जागरण संवाददाता, बरेली। पर्यटन एवं संस्कृति विभाग मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह ने समीक्षा शुरू की तो जनप्रतिनिधियों का दर्द छलक उठा।

एमएलसी कुंवर महाराज सिंह ने सीधे तौर पर अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठाए। कहा कि पुलिस-प्रशासन के अफसर जनप्रतिनिधियों का फोन नहीं उठाते हैं। फोन यदि गलती से उठ भी गया तो हर बार परिचय देना पड़ता है। जनप्रतिनिधियों के साथ पुलिस-प्रशासन के अफसरों का बर्ताव है तो आमजन के साथ यह कैसे पेश आते होंगे।

अपनी शिकायतें सुनकर हैरत में पड़े अफसर

एमएलसी रुके ही थे कि भाजपा के सभी विधायक, सांसद व जिलाध्यक्ष ने उनकी बातों में हामी भरी और एक सुर में कहा कि यह स्थिति बेहद चिंताजनक है। मुखर हुए जनप्रतिनिधियों को देख बैठक में मौजूद अफसर हैरत में पड़ गए। सफाई देनी शुरू ही की थी कि प्रभारी मंत्री ने टाेकते हुए रोका और कहा कि यह स्थिति किसी भी दशा में स्वीकार नहीं की जाएगी। सभी अफसरों को निर्देश देते हुए कहा कि आप सभी के पास हर हाल में प्रत्येक जनप्रतिनिधि का नंबर सेव होना चाहिए। उनकी बात प्रमुखता से सुनी जानी चाहिए।

आश्वासन देकर बोले- सुधार होगा

जनप्रतिनिधियों को उनका प्रोटोकाल देना तक जरूरी नहीं समझते हैं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जनप्रतिनिधियों की बातचीत को सुनने के साथ ही वो जिन बिंदुओं पर शिकायत करें, उनका निस्तारण कराया जाए।

इस दौरान सांसद छत्रपाल गंगवार, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, महापौर डा. उमेश गौतम, एमएलसी कुंवर महाराज सिंह, विधायक फरीदपुर डा. श्याम बिहारी लाल, विधायक नवाबगंज डा. एमपी आर्य, विधायक बिथरी चैनपुर डा. राघवेन्द्र शर्मा, विधायक कैंट संजीव अग्रवाल, जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, जिला अध्यक्ष आंवला आदेश प्रताप सिंह, डीएम रविंद्र कुमार, एसपी सिटी राहुल भाटी, नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स व अन्य अफसर मौजूद रहे।

जिला पंचायत अध्यक्ष बोलीं, जेल में भेजी जाएं महिला डाक्टर

समीक्षा बैठक के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल ने जेल में कैद महिला बंदियों को बीमारी से बचाने के लिए वहां पर महिला चिकित्सकों को भेजा जाए। इससे उनको सही इलाज मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि वहां पर कैद महिला बंदियों को समुचित इलाज देना चाहिए। इस पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि महिला डाक्टरों को भेजी महिला बंदियों की परेशानी का निस्तारण कराया जाए।

यह भी पढ़ें : देर रात बच्चे जाग गए तो पति को आया गुस्सा, पत्नी को बरामदे में ले जाकर किया यह काम; जब आवाज सुनकर आए पड़ोसी तो...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.