Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'निगाहें नीची रख लें', बहस कर रहे दारोगा पर भड़के भाजपा विधायक; सिटी मजिस्ट्रेट ने तुरंत लिया एक्शन

बरेली में कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने अपने समर्थकों के साथ बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध पैदल मार्च निकाला। सभी लोग कलक्ट्रेट में ज्ञापन देने पहुंचे थे। तभी एक दारोगा कि विधायक से बहस हो गई। विधायक ने दारोगा पर भड़क कर कहा कि निगाहें नीची रख लें। दारोगा को मौके से हटाया तब मामला शांत हुआ।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 22 Aug 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
कलक्ट्रेट में ज्ञापन देने गए भाजपा विधायक बहस कर रहे दारोगा पर भड़के - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बरेली। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध ज्ञापन देने कलक्ट्रेट पहुंचे कैंट के भाजपा विधायक संजीव अग्रवाल बहस कर रहे दारोगा पर भड़क गए। सिटी मजिस्ट्रेट ने तुरंत दारोगा को वहां से हटा दिया। इस पर मामला शांत हुआ। मामले का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हो रहा है।

कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने कुछ हिंदू संगठनों और अपने समर्थकों के साथ बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध पैदल मार्च निकाला। सभी कलक्ट्रेट में ज्ञापन देने पहुंचे। ज्ञापन लेने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट राजीव कुमार शुक्ला अपने कक्ष से उठकर बाहर आए। विधायक के समर्थकों ने नारेबाजी शुरू की। हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को बंद करने की मांग की।

किस बात पर हुई बहस

इसी बीच एक कार्यकर्ता के हाथ से तिरंगा जमीन को छूने लगा। तभी वहां खड़े एक दारोगा ने कार्यकर्ता को तिरंगा जमीन पर नहीं लगने देने को कहा। बीच में आकर उन्हें समझाने लगा। दारोगा के बीच में आने पर विधायक ने हटने को कहा। दारोगा बहस करने लगे तो विधायक नाराज हो गए।

दारोगा पर भड़क कर कहा कि निगाहें नीची रख लें। वहां से चले जाने को कहा। विधायक के भड़कने पर सिटी मजिस्ट्रेट ने उन्हें रोका। दारोगा को मौके से हटाया तब मामला शांत हुआ। मामले का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि जागरण प्रसारित वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें - 

'माफिया की मौत पर सपा के मुखिया मनाते हैं मातम, लेक‍िन...', CM योगी का अखि‍लेश पर हमला