Move to Jagran APP

BSNL PLAN : दीवाली पर बीएसएनएल का स्पेशल धमाका ऑफर, 399 के रिचार्ज पर 3 महीने तक काॅलिंग और मिलेगा इतने GB डेटा

BSNL NET PACK भारत संचार निगम लि. (बीएसएनएल) के अनुसार बीते करीब तीन महीने पहले निजी कंपनियों के द्वारा टैरिफ की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद लोग बड़ी संख्या में लोगों को रूझान बीएसएनएल की ओर बढ़ रहा है। बीएसएनएल ने लोगों के रुझान को अपने लिए ऑफर के तौर पर लिया और बरेली परिक्षेत्र में करीब एक लाख से ज्यादा नए उपभोक्ता जोड़े।

By Veer Singh Yadav Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 27 Oct 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
इनकमिंग और आउड गोइंग की बंद हो चुकी सेवा वाले उपभोक्ताओं के लिए भी ऑफर
जागरण संवाददाता, बरेली। नियमित प्रीपेड मोबाइल फोन रिचार्ज न कराने से बंद हो चुकी इनकमिंग और आउटगोइंग सेवा वाले उपभोक्ताओं के लिए बीएसएनएल दीपावली आफर लेकर आया है। ऐसे उपभोक्ता 349 रुपए से मोबाइल रिचार्ज कराकर 90 दिन तक फ्री काल और 30 जीबी तक इंटरनेट डेटा की सुविधा का लाभ ले सकेंगे, यह स्पेशल आफर 28 अक्टूबर से एक महीने के लिए लागू रहेगी। वहीं 1999 के रिचार्ज पर 100 रुपए क छूट के साथ रिचार्ज कराने पर एक साल के लिए अनलिमिटेड कालिंग फ्री मिलेगी।

निजी कंपनियों ने टैरिफ किए महंगे, लोगों का बीएसएनएल की तरफ बढ़ा रुझान

भारत संचार निगम लि. (बीएसएनएल) के अनुसार बीते करीब तीन महीने पहले निजी कंपनियों के द्वारा टैरिफ की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद लोग बड़ी संख्या में लोगों को रूझान बीएसएनएल की ओर बढ़ रहा है। बीएसएनएल ने लोगों के रुझान को अपने लिए ऑफर के तौर पर लिया और बरेली परिक्षेत्र में करीब एक लाख से ज्यादा नए उपभोक्ता जोड़े।

स्पेशल दीवाली ऑफर लेकर आया है बीएसएनएल

इस संबंध में बीएसएनएल के बरेली परिक्षेत्र के महाप्रबंधन पंकज पोरवाल ने बताया कि अपनी विश्वसनीयता को बरकरार रखते हुए बीएसएनएल अपने उन उपभोक्ताओं के लिए स्पेशल दीपावली आफर लेकर आया है, जिनके मोबाइल फोन की इनकमिंग और आउट गोइंग सेवा नियमित रिचार्ज न होने के कारण बंद हो चुकी है, वे उपभोक्ता अब तीन महीने तक वाइज कालिंग और इंटरनेट की सुविधा का लाभ ले सकेंगें।

उपभोक्ताओं को 399 रुपए से अपने मोबाइल फोन के सिम कार्ड को रिचार्ज कराना होगा। जबकि नियमित रिचार्ज वाले उपभोक्ताओं 28 अक्टूबर से अगले 10 दिन तक 1899 के रिचार्ज कराने पर एक साल के लिए अनलिमिटेड काल की सेवा मिलेगी।

पिछले साल के मुकाबले इस बार कम मिले डेंगू के मरीज

रामपुर : जिले में इस बार डेंगू और मलेरिया को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी राहत महसूस कर रहे हैं। पिछले साल जहां अक्टूबर माह तक 600 डेंगू के मरीज मिले थे, वहीं इस बार इनकी संख्या 100 का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी है।

डेंगू का प्रकोप हर साल फैलता है। इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से इस बार भी तैयारियां की गई हैं। जिला अस्पताल में डेंगू के मरीजों के लिए अलग वार्ड बनाया गया है। इसके अतिरिक्त सभी सामुदायिक और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी डेंगू वार्ड बनाए गए हैं।

पिछले साल ये वार्ड डेंगू के मरीजों से भरे हुए थे, लेकिन इस बार वार्ड सूने पड़े हैं। जिला अस्पताल में अब तक डेंगू के पांच मरीज ही भर्ती हुए। जिला मलेरिया अधिकारी संजय सिंह चौहान ने बताया कि कहते हैं कि डेंगू की रोकथाम को लेकर जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रभावी अभियान चलाया जा रहा है। इसके अलावा इस बार कम वर्षा हुई। पिछले साल बारिश के कारण शहर में जलभराव हो गया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।