Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulldozer Punishment : यूपी के इस जिले में 4 जून के बाद गरजेगा बुलडोजर, 70 से अधिक अवैध निर्माण चिह्नित; अफसरों ने कर ली पूरी तैयारी

माना जा रहा है कि चार जून के बाद कभी भी कार्रवाई की जा सकती है। आवास विकास परिषद की राजेंद्रनगर कालोनी में बड़ी संख्या में आवासीय भवन में व्यावसायिक गतिविधि हो रही। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद आवास विकास ने बीते दिनों 70 से अधिक भवन स्वामियों को नोटिस जारी किए। इधर लोगों में अभी से हलचल शुरु हो गई है।

By Nilesh Pratap Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 31 May 2024 02:08 AM (IST)
Hero Image
अब आवास विकास का भी अवैध निर्माण पर गरजेगा बुलडोजर

जागरण संवाददाता, बरेली : नगर निगम, विकास प्राधिकरण के बाद अब आवास विकास भी अवैध निर्माण के विरुद्ध सख्ती दिखाने जा रहा है। आवास विकास के अफसर राजेंद्रनगर में 70 से अधिक अवैध निर्माण चिह्नित कर कार्रवाई की तैयारी में जुटे है। इसके लिए उच्चाधिकारियों को पत्र लिख पुलिसबल की मांग की गई है।

4 जून के बाद होगी कार्रवाई

माना जा रहा है कि चार जून के बाद कभी भी कार्रवाई की जा सकती है। आवास विकास परिषद की राजेंद्रनगर कालोनी में बड़ी संख्या में आवासीय भवन में व्यावसायिक गतिविधि हो रही। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद आवास विकास ने बीते दिनों 70 से अधिक भवन स्वामियों को नोटिस जारी किए। एक्सईएन नवीन कुमार ने बताया कि नोटिस के बाद भी जवाब नहीं देने वालों के विरुद्ध आवास विकास कार्रवाई करेगा। इसको लेकर पुलिसबल की मांग की गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें