Move to Jagran APP

Bulldozer Punishment : यूपी के इस जिले में दुकानों और घरों पर चलेगा बुलडोजर, अफसरों ने कार्रवाई के दे दिए आदेश

Bulldozer Punishment बताया जा रहा है कि पहले प्रशासन की ओर से अतिक्रमणकारियों को नोटिस भी जारी किए गए थे लेकिन उन्होंने अतिक्रमण नहीं हटाया। अधीक्षण अभियंता अभिनेश कुमार ने बताया कि नाथ कारिडोर परियोजना के तहत सड़कों के आसपास के अतिक्रमण को हटाने के लिए कब्जेदारों को दिए गए नोटिस की समय सीमा खत्म होते ही कार्रवाई शुरू करा दी जाएगी।

By Nilesh Pratap Singh Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 05 Jul 2024 10:30 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 10:30 PM (IST)
अतिक्रमण हटाने को लेकर पीडब्ल्यूडी ने कार्ययोजना बनानी शुरू कर दी है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बरेली। काॅरिडोर परियोजना के तहत सड़क चौड़ीकरण व सुंदरीकरण की राह में बाधा बन रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन सख्त हो गया है। पहले चरण में सड़कों से सटे स्थायी व अस्थायी निर्माण को हटाने के लिए कहा गया है।

दूसरे चरण में मंदिरों के आसपास का अतिक्रमण हटाने की योजना है। इसके लिए पीडब्ल्यूडी की ओर से बीते दिनों कुदेशिया फाटक समेत अन्य कई मार्ग पर कब्जेदारों को नोटिस भी जारी किया जा चुका है। अब जुलाई के दूसरे सप्ताह से वृहद अभियान चलाने की बात कही जा रही है।

पहले चरण में सड़कों के किनारे से हटेगा अतिक्रमण

शहर के सातों शिव मंदिर के राह में बिना अतिक्रमण हटाए ही सड़क चौड़ीकरण-सुंदरीकरण समेत अन्य कार्य करने पर बीते दिनों मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने पीडब्ल्यूडी समेत अन्य विभागों को मिलकर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसको लेकर पीडब्ल्यूडी ने कार्ययोजना बनानी शुरू कर दी है। पहले चरण में निगम के सहयोग के साथ सड़कों के आसपास के अतिक्रमण हटाने की योजना है। इसके लिए एक्सईएन समेत अन्य क्षेत्रीय अभियंताओं को निर्देश जारी किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Navendu Mishra : कानपुर की गलियों से ब्रिटेन की संसद का तय किया सफर, विदेश में बसकर भी नवेंदु मिश्र को भारत से आज भी लगाव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.