Move to Jagran APP

Bulldozer Punishment : बुलडोजर लेकर पहुंच गए अफसर, कब्जेदारों ने की जमकर मारपीट; टॉयलेट में घुसकर बचानी पड़ी जान

Bulldozer Justice प्रवर्तन दल ने कब्जेदारों को नियंत्रित कर पार्षद को सुरक्षित निकाला। हंगामे के बाद नगर निगम की टीम बिना कार्रवाई किए वापस लौट गई। पार्षद संतोष कश्यप ने बताया कि नगर निगम की भूमि पर मुन्ना कबाड़ी नाम के व्यक्ति ने क़ब्जा कर रखा है। इसको लेकर शुक्रवार को नगर आयुक्त से शिकायत की गई। नगर आयुक्त के निर्देश पर अतिक्रमण दस्ता पहुंचा तो कब्जेदार उग्र हो गये।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 31 May 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
Bulldozer Punishment : बुलडोजर लेकर पहुंच गए अफसर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बरेली: शहर के चौपुला चौराहे के पास अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम को कब्ज़ेदारों ने घेर लिया। कार्रवाई के दौरान मौजूद शिकायतकर्ता पार्षद संतोष कश्यप व अन्य लोगों के साथ मारपीट की। उग्र कब्जेदारों की नीयत को भांपते हुए पार्षद संतोष कश्यप शौचालय में घुस गईं।

बिना कार्रवाई वापस लौटी टीम

प्रवर्तन दल ने कब्जेदारों को नियंत्रित कर पार्षद को सुरक्षित निकाला। हंगामे के बाद नगर निगम की टीम बिना कार्रवाई किए वापस लौट गई। पार्षद संतोष कश्यप ने बताया कि नगर निगम की भूमि पर मुन्ना कबाड़ी नाम के व्यक्ति ने क़ब्जा कर रखा है। इसको लेकर शुक्रवार को नगर आयुक्त से शिकायत की गई। नगर आयुक्त के निर्देश पर अतिक्रमण दस्ता पहुंचा तो कब्जेदार उग्र हो गये। पूरे मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।