Move to Jagran APP

बरेली में लगेगी चंद्रकांता के क्रूर सिंह की मास्टर क्लास, अखिलेंद्र मिश्र सिखाएंगे अभिनय के गुर

Chandrakanta Krur Singh Master Class in Bareilly बरेली में चंद्रकांता के क्रूर सिंह मास्टर क्लास लगाने आ रहे है।अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा यहां रंगकर्मियों को अभिनय की बारीकियां बताएंगे।इसके साथ ही वह वीर अभिमन्यु नाटक का मंचन भी देखेंगे।

By Ravi MishraEdited By: Updated: Thu, 28 Jul 2022 08:55 AM (IST)
Hero Image
बरेली में लगेगी चंद्रकांता के क्रूर सिंह की मास्टर क्लास, अखिलेंद्र मिश्र सिखाएंगे अभिनय के गुर

बरेली, जागरण संवाददाता। Chandrakanta Krur Singh Master Class in Bareilly : देवकी नंदन खत्री के उपन्यास पर बने चंद्रकांता टीवी सीरियल (Chandrakanta TV Serial) में क्रूर सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता अखिलेंद्र मिश्र (Akhilendra Mishra) बरेली में मास्टर क्लास लगाएंगे। वह 31 जुलाई को बरेली आएंगे। यहां अखिलेंद्र मिश्र आइएमए सभागार में होने वाले वीर अभिमन्यु नाटक का मंचन देखेंगे। इसके साथ ही वह रंगकर्मियों को अभिनय के गुर भी सिखाएंगे।

मास्टर क्लास इन एक्टिंग का होगा आयोजन

रंग प्रशिक्षु संस्था एक अगस्त से अखिलेंद्र मिश्र की मास्टर क्लास इन एक्टिंग का आयोजन कर रही है।जिसमें वह रंगकर्मियों को रंगमंच व टीवी, फिल्मों के बीच के अभिनय के अंतर को समझाएंगे। इसके अलावा वह अपने अनुभव भी साझा करेंगे।

31 जुलाई को होगा वीर अभिमन्यु का मंचन

बरेली में उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ व रंग प्रशिक्षु के संयुक्त तत्वाधान में 30 दिवसीय नाट्य कार्यशाला (Theater Workshop) चल रही हैं। जिसका समापन 31 जुलाई रविवार को हाेगा। 

आइएमए बरेली के सहयोग से पंडित राधेश्याम कथावाचक (Pandit Radhey Shyam Kathavachak)  द्वारा लिखित ‘वीर अभिमन्यु’ नाटक का मंचन किया जाएगा। जिसका निर्देशन गरिमा सक्सेना ने किया है।

चर्चित अभिनेताओं में से एक है अखिलेंद्र

टीवी सीरियल चंद्रकांता में क्रूर सिंह का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाले अखिलेंद्र मिश्र चर्चित अभिनेताओं में से एक है।उन्होंने लगान, मकड़ी और काबिल जैसी फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई है। अखिलेंद्र मिश्रा फिल्मी दुनिया के सितारों में से एक है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें