Move to Jagran APP

बरेली में गायब हो रहे बच्चे, तीन दिन में तीसरा बच्चा लापता- एक बच्ची का मिला शव; लोगों में दहशत

महेशपुरा ठाकुरान निवासी मानसिंह खेती किसानी करते हैं। उनके बड़े भाई ओमकार रेलवे में ट्रैकमैन हैं जिनकी ड्यूटी जंक्शन पर ही होती है। मानसिंह ने पुलिस को बताया कि उनका 11 वर्ष का बेटा हर्षित सोमवार शाम 630 बजे अपनी मां से यह कहकर निकला था कि वह जागरण देखने जा रहा है। जागरण गांव के मंदिर में ही हो रहा था इसलिए मां ने भी जाने को कह दिया।

By Rajnesh Saxena Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 28 Oct 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने गुमशुदी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जागरण संवाददाता, बरेली। शहर से बच्चों के लापता होने की घटनाएं अचानक बढ़ गई हैं। तीन दिन में तीन बच्चे लापता हो चुके हैं। सभी की गुमशुदगी अलग-अलग थानों में दर्ज की गई। इसमें से एक बच्ची का शव पड़ोस के ही घर में मिला। दो बच्चे अभी भी लापता हैं। पुलिस उन्हें ढूंढने का प्रयास कर रही है। पहली बच्ची इज्ज्तनगर क्षेत्र से लापता हुई थी, दूसरा बच्चा कोतवाली व अब तीसरा बच्चा सुभाषनगर से लापता है।

11 साल का हर्षित लापता, बच्ची का मिला था शव 

सुभाषनगर के महेशपुरा ठाकुरान निवासी मानसिंह खेती किसानी करते हैं। उनके बड़े भाई ओमकार रेलवे में ट्रैकमैन हैं जिनकी ड्यूटी जंक्शन पर ही होती है। मानसिंह ने पुलिस को बताया कि उनका 11 वर्ष का बेटा हर्षित सोमवार शाम 6:30 बजे अपनी मां से यह कहकर निकला था कि वह जागरण देखने जा रहा है।

बताया जा रहा है कि जागरण गांव के मंदिर में ही हो रहा था, इसलिए मां ने भी जाने को कह दिया। जाने से पहले मां ने हर्षित से कहा था कि कुछ खाना खाकर जाए, मगर वह बोला कि अभी एक घंटे में लौटकर आ रहा है। तभी खाएगा। जब काफी देर हो गई और हर्षित लौटकर नहीं आया तो स्वजन ने उसे ढूंढ़ने का प्रयास किया।

मंदिर जाकर लोगों से पूछा, कहीं नहीं मिला

सबसे पहले वह गांव के मंदिर पहुंचे, मगर वह वहां पर नहीं था। लोगों से पूछा भी, मगर फिर वहां पर कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने रिश्तेदारी, जंक्शन आदि स्थानों पर ढूंढना शुरू किया, मगर हर्षित का कुछ भी पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने सुभाषनगर थाने में हर्षित की गुमशुदगी पंजीकृत कराई है। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज आदि दिखवाएं हैं मगर अभी तक कोई लोकेशन मिली नहीं हैं। उनका कहना हैं कि पुलिस टीमें बच्चे की तलाश में लगी हुई हैं।

लोगों में दहशत, पुलिस भी हैरान 

वहीं लगातार बच्चे गायब होने के बाद पुलिस भी हैरान है। वहीं लोगों में दहशत बरकरार है। लोग बच्चें गायब होने की घटना को अलग-अलग तरह से देख रहे हैं। कुछ लोग इसको भूत प्रेत से जोड़कर देख रहे हैं तो कुछ लोग इसको बच्चा गैंग सक्रिय होने की बात कह रहे हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने गुमशुदी कर बच्चों की तलाश भी शुरू कर दी है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।